उत्तराखंड

द कश्मीर फाईल को योगनगरी के सिनेमाघर में लगाने को लेकर युवाओ ने किया प्रदर्शन

ऋषिकेश। कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म द कश्मीर फाईल को लगाये जाने की मांग को लेकर स्थानीय युवाओं ने नगर के सिनेमा हॉल के आगे प्रदर्शन कर हॉल के संचालक से फिल्म लगवाने की मांग की। जिसके बाद सिनेमा घर संचालक ने शनिवार शाम 4 बजे से फिल्म प्रदर्शन की बात कही है।

आपने सिनेमा हॉल में फिल्म लगने के बाद विरोध होते हुए देखा और सुना होगा, लेकिन पहली बार फिल्म लगवाने के लिए लोगों ने प्रदर्शन किया है। आपको बता दे की जब नब्बे के दशक में कश्मीरी पंडितों के हुए पलायन की दास्तान पर बनी द कश्मीर फाईल के रिलीज होते ही कई मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉलों में फिल्म लगा दी गई है। लेकिन तीर्थनगरी के एकमात्र सिनेमाघर रामा पैलेस में फिल्म के नहीं लगने पर स्थानीय हिंदूवादी युवाओं ने नाराजगी जाहिर की साथ ही उन्होंने कहा की यह फिल्म हिदुस्तान के उन युवाओं के देखने के लिए बनी है जिसके बारे में आज भी युवा कश्मीर की वास्तविकता से अनजान है, युवाओं को अपने पुराने इतिहास की जानकारी होनी चाहिये।

इस दौरान गौरव राजपूत, सुरेंद्र नेगी और साथी युवाओं ने हाथ मे तख्तियां लेकर फिल्म को लगवाने की मांग के साथ प्रदर्शन किया और सिनेमा हॉल के संचालक से शीघ्र फिल्म को हॉल में लगवाने की अपील की, वहीं देर शाम सिनेमाघर संचालक अशोक गुप्ता ने चर्चित फिल्म द कश्मीर फाइल को शनिवार शाम 4 बजे से चलाए जाने की जानकारी दी है उन्होंने कहा है की उक्त फिल्म को प्रतिदिन शाम 4 बजे के शो में दिखाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk