मनोरंजन

फाइटर के लिए ऋतिक और दीपिका को ट्रेनिंग देंगे हॉलीवुड स्टंटमैन

अभिनेता ऋतिक रोशन काफी समय से अपनी एक्शन फिल्म फाइटर को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भरपूर एक्शन अवतार में दिखने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। अब फिल्म से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक और दीपिका को हॉलीवुड के मझे हुए स्टंटमैन ट्रेनिंग देंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, फाइटर में एक्शन सीच्ेंस को फिल्माने के लिए ऋतिक और दीपिका को हॉलीवुड स्टंटमैन ट्रेनिंग देंगे। खबरों की मानें तो फिल्म में एक्शन दृश्यों की भरमार होगी। एक सूत्र ने कहा, ऋतिक और दीपिका को उनकी फिल्म फाइटर के लिए अंतरराष्ट्रीय स्टंटमैन द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा। फिल्म में एक्शन दृश्यों को हॉलीवुड स्टंटमैन द्वारा कोरियोग्राफ किया जाएगा। दीपिका और ऋतिक दोनों इसके लिए सख्त ट्रेनिंग से गुजरेंगे।

रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक और दीपिका दोनों ने फिल्म के लिए अपनी शारीरिक संरचना में बदलाव किए हैं। फिल्म के कैरेक्टर के हिसाब से उन्होंने अपनी बॉडी बनाई है। कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि फिल्म के लिए ऋतिक ने काफी वर्कआउट किया है। उन्होंने अपना वजन कम किया है और इसके लिए उन्हें अपने खान-पान में भी एहतियात बरतना पड़ा। दीपिका भी इस फिल्म के बहुत मेहनत कर रही हैं।

सिद्धार्थ की इस फिल्म के लिए ऋतिक और दीपिका पहली बार साथ आ रहे हैं। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 26 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग इस साल जून में शुरू हो सकती है। कोरोना महामारी और ऋतिक-दीपिका के व्यस्त कार्यक्रम के कारण इस प्रोजेक्ट में पहले ही देरी हो चुकी है। फिल्म में ऋतिक एयर फोर्स ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे।

ऋतिक फिल्म वॉर 2 में अपने अभिनय का कौशल दिखाएंगे। वह फिल्म विक्रम वेधा को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसमें सैफ अली खान भी दिखाई देंगे। ऋतिक अपनी फिल्म कृष 4 में भी नजर आने वाले हैं। दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह शाहरुख की फिल्म पठान में नजर आएंगी। वह द इंटर्न की हिन्दी रीमेक में अमिताभ बच्चन के साथ दिखेंगी। फिल्म सर्कस में भी वह मेहमान की भूमिका निभाएंगी।

यह पहला मौका नहीं है, जब सिद्धार्थ और ऋतिक पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फाइटर से पहले दोनों फिल्म बैंग बैंग और वॉर में काम कर चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk