मनोरंजन

नेशनल अवार्ड के लिए जाएगी एक्टर कुणाल तिवारी की Bhojpuri Film ‘रोटी’, kajal Yadav हैं लीड रोल में

[ad_1]

भोजपुरी (Bhojpuri Films) में यूं तो लगातार एक से बढ़ कर एक फिल्मों का निर्माण हो रहा है, लेकिन फिर भी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की पहुंच नेशनल अवार्ड (National Award) से दूर रही है. ऐसे में इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी खबर है कि निर्माता-निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा की कुणाल तिवारी स्टारर फिल्म ‘रोटी’ (Roti) को नेशनल अवार्ड के लिए भेजा जा रहा है. इसके लिए सभी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं. नेशनल अवार्ड के लिए इसका प्रोसेस भी काफी आगे बढ़ गया है. यह मूवी ‘रोटी’ देश के 70 के दशक की कहानी पर आधारित है.

फिल्म (Bhojpuri Film Roti) ‘रोटी’ की प्रस्तुति मधु मंजुल आर्ट्स के द्वारा है, जिसके निर्माता-निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा और गीता तिवारी प्रोडक्शन हैं. लेखक ओम प्रकाश यादव और गीत-संगीत मुन्ना दुबे ने तैयार किया है. इसको नेशनल अवार्ड के लिए भेजे जाने की बात पर निर्देशक धीरेंद्र कुमार झा ने कहा कि ‘यह भोजपुरी भाषी लोगों और फिल्म जगत के लिए गर्व की बात है. हमने अपनी इंडस्ट्री में फिल्मों का ग्राफ तो बढ़ा लिया है, लेकिन बिना नेशनल और इंटरनेशनल सम्मान के कुछ अधूरापन सा लगता है.

Kajal yadav Bhojpuri Film Roti

उन्होंने कहा कि ‘ऐसे सम्मान आपको हमेशा अच्छी फिल्में करने के लिए प्रेरित करते हैं. हमने मनोरंजन का ध्यान रखते हुए ‘रोटी’ को एक क्लास सिनेमा के रूप में तैयार किया है. उम्मीद है दर्शकों को तो पसंद आएगी और इस साल भोजपुरी में नेशनल अवार्ड भी जीतेगी. हम इसकी सारी प्रक्रिया पूरी कर रहे हैं. आप सब भी इसके लिए दुआ करें.’ आपको बता दें कि फिल्म में कुणाल तिवारी, काजल यादव, सोनालिका प्रसाद , प्रकाश जैस और अमित शुक्ला मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

Tags: Bhojpuri actors, Bhojpuri films



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk