मनोरंजन

रुबीना दिलैक का शो ‘Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki’ हुआ बंद! भावुक हुए एक्टर्स

[ad_1]

मुंबईः टीवी दर्शकों के लिए एक बुरी खबर है. मशहूर टीवी सीरियल ‘शक्ति-अस्तित्व के एहसास की’ (Shakti-Astitva Ke Ehsaas Ki) अब नहीं दिखाया जाएगा. यह शो पहली बार 30 मई 2016 को टेलीकास्ट हुआ था. बीते 5 साल से चल रहे इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. कल 17 सितंबर को शो की शूटिंग का आखिरी दिन था. यानी अब इसकी कोई शूटिंग नहीं होगी.

इस शो से सिजेन खान (Cezanne Khan), काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जैसे सितारे लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचे थे. शो के खत्म होने से एक्टर्स के साथ दर्शक भी निराश हो गए हैं. ईटाइम्स को एक सूत्र ने बताया कि अब इस शो की कोई शूटिंग नहीं होगी, कम से कम इस वर्जन में तो नहीं. शो का दूसरा पार्ट आएगा या नहीं, इसकी कोई जानकारी नहीं है. यह एक ब्रांड बन गया था. शो के सभी कलाकारों के लिए यह भावुक कर देने वाला क्षण था. सूत्र ने आगे कहा, ‘वे जानते थे कि अंत करीब है, लेकिन जब कोई शो वाकई में समाप्त होता है तो अलग तरह की तकलीफ होती है.’

ये भी पढ़ें: राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा ‘राखी सावंत’ तो कविता कौशिक ने सुनाई खरी-खरी

कहा जा रहा है कि शो का आखिरी एपिसोड अक्टूबर के पहले हफ्ते में प्रसारित होगा. इस शो की जगह सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 15’ दिखाया जाएगा. अगर तुरंत ऐसा नहीं होता है, तो कोई पुराना शो दिखाया जाएगा. सलमान फिलहाल ऑस्ट्रिया में कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं. संभावना है कि वे इस महीने के अंत तक मुंबई लौट आएंगे. इस शो के खत्म होने की अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. शो के निर्माता रजनी शर्मा ने जाहिर तौर पर सभी को चुप रहने के लिए कहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk