मनोरंजन

एक्ट्रेस Alli Simpson हुईं जानलेवा हादसे का शिकार, बाद में कोरोना की भी आई पॉजिटिव रिपोर्ट

[ad_1]

नई दिल्ली. एक मशहूर कहावत है कि जब मुसीबत आती है तो चारों तरफ से आती है. ऐसा ही कुछ मुश्किलों का सामना कर रही हैं आस्ट्रेलिया की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर 23 साल की अल्ली सिम्पसन (Alli Simpson). इस समय वह बेहद ही कठिन दौर से गुजर रही हैं. पहले तो स्विमिंग पूल में उनके साथ हादसा हो गया और फिर वह कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गईं. सिम्पसन ने हॉस्पिटल से अपनी कुछ तस्वीरें (Alli Simpson Photos) सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को देखकर उनके हालत का अंदाजा लगाया जा सकता है. फैंस उनके लिए लगातार दुआएं कर रहे हैं.

एक्ट्रेस ने हादसे के बारे में बताया
वैसे अल्ली सिम्पसन (Alli Simpson) एक बहादुर महिला हैं और वो इस समय अस्पताल में दोहरे मुसीबत से बखूबी लड़ रही हैं. उन्होंने अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने अपने कैप्शन में बताया है कि वो किस तरह हादसे का शिकार हुईं. उन्होंने बताया, ‘कहानी लंबी है, मगर संक्षेप में कहना चाहती हूं कि मैंने पूल में डाइव लगाया और पूल के तल से मेरा सिर टकरा गया.’ इसके बाद उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘नए साल के मौके पर एक्स-रे और सीटी स्कैन करवाया और फिर फ्रैक्चर्स का पता लगाने के लिए एमआरआई करवाया. इसके लिए एंबुलेंस से सीधे अस्पताल गईं और वहां न्यूरोसर्जन ने जांच किया.’

एक्ट्रेस ने जताया सबका आभार(फोटो आभार instagram/@Alli Simpson)

सर्जरी की आवश्यकता नहीं
सिम्पसन ने आगे लिखा, ‘डॉक्टर ने बताया कि फौरन किसी सर्जरी की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जब तक मेरी गर्दन ठीक नहीं हो जाती तब तक हार्ड नेक ब्रेस के साथ मुझे लगातार 4 महीने तक 24 घंटे रहना पड़ेगा. बताना चाहती हूं कि रीढ़ी की हड्डी सही सलामत है, मैं सचमुच खुशकिस्मत हूं कि मैं जिंदा हूं.’

एक्ट्रेस ने जताया सबका आभार
सिम्पसन हर हाल में सकारात्मक सोच रखती हैं. इस बात का पता उनके पास्ट से चलता है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि वो आने वाले चार महीने के समय को छोटा मानती हैं. इसके बाद वो बाकी की जिंदगी खुशहाली से बिताना चाहती हैं. एक्ट्रेस ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि वो हमेशा नई जिंदगी के लिए आभारी रहेंगी.

पोस्ट के अंत में एक्ट्रेस ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं भी दी हैं. उन्होंने अपने दोस्तों और फैमिली मेंबर्स को थैंक्स कहते है लिखा है कि इस मुश्किल वक्त में सभी मेरे साथ हैं. वो मेरे लिए खाना बनाकर ला रहे हैं और साथ मुझे गिफ्ट भी दे रहे हैं. इसके अलावा अल्ली ने हॉस्पिटल स्टॉफ का भी शुक्रिया अदा किया है.

Tags: Hollywood stars

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk