मनोरंजन

बॉलीवुड फिल्म ‘Yudhra’ की शूटिंग में घायल हुईं एक्ट्रेस Malavika Mohanan, एक्शन सीन्स करते वक्त आई चोट

[ad_1]

अभिनेत्री मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘Yudhra’ में बिजी हैं. सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर इस फिल्म के जरिए वे बॉलीवुड की दूसरी फिल्म में काम कर रही हैं. Yudhra में दर्शकों धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेंगे और मालविका भी गजब एक थ्रिल गर्ल के रूप में नजर आएंगी. इसी बीच खबर मिली है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं. इस बात की जानकारी खुद मालविका मोहनन ने अपने सोशल अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर कर दी हैं.

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने इंजरी की पुष्टि की है. पोस्ट को शेयर करते हुए मालविका मोहनन ने लिखा, ‘जब आप किसी एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे होते हैं और एक प्वाइंट के बाद चोट के निशान छोटे खरोंच की तरह महसूस होने लगते हैं.’ उनके इस पोस्ट पर अभिनेता सिद्धांत ने कमेंट में लिखा, ‘काफी चोट लगी है ओहो…’ तस्वीरों में एक्ट्रेस के हाथ में लगी मामूली चोट साफ दिख रही है. Yudhra में उनकी मेहनत कितना रंग लाएगी ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

‘Yudhra’ का निर्देशन रवि उदयवर कर रहे हैं और इसके डायलॉग फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) द्वारा लिखे गए हैं जबकि स्किप्ट श्रीधर राघवन ने लिखी है. फिल्म में मालविका और सिद्धांत के अलावा राघव जयाल (Raghav Juyal) भी अहर किरदार में हैं.

मालविका मोहनन ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता दलकर सलमान के साथ फिल्म ‘पट्टम पोल’ के लिए स्क्रीन शेयर कर करियर की शुरुआत की थी जो 2013 में रिलीज़ हुई थी. रिको अलपन और अज़गप्पन द्वारा निर्देशित फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं लेकिन रिया के किरदार में आई मालविका मोहनन के अभिनय को खूब सराहा गया था.

मलयालम और तमिल के बाद अब मालविका बॉलीवुड फिल्म में धमाकेदार एक्शन भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इससे पहले वे बॉलीवुड की ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम कर चुकी हैं. ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने तारा नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

Tags: Bollywood actors, Bollywood films, Bollywood movies, Bollywood news, Telugu actress, Telugu Film



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk