मनोरंजन

आदिपुरुष भगवान राम के पराक्रम पक्ष को दर्शाएगा: ओम राउत

ओम राउत निर्देशित आदिपुरुष पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इसके निर्देशक के अनुसार, बहुप्रतीक्षित रामायण रूपांतरण का उद्देश्य भगवान राम की भव्यता और वैभव को दिखाना है। आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत ने फिल्म के कुछ अहम पहलुओं से अवगत कराया है।

ओम राउत ने कहा कि युगों से रामायण का हमेशा एक मजबूत प्रभाव रहा है। मैं राम के पराक्रम (वैभव और भव्यता) पक्ष का चित्रण कर रहा हूं, जिसका मुझ पर बहुत प्रभाव पड़ा है।

यह खुलासा करते हुए कि आदिपुरुष की शूटिंग से उनके जीवन में गहरा प्रभाव पड़ा है, ओम राउत ने कहा कि प्रभास और सई अली खान जैसे सितारों के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है।ओम राउत ने कहा कि मैंने प्रभास को बॉडी बनाने के लिए कहा था, क्योंकि वह राम का किरदार निभाएंगे। धनुर्धारियों का एक विशिष्ट शरीर होता है।

ओम राउत ने कहा कि प्रभास काम करने वाले सबसे अच्छे लोगों में से एक हैं। अपने काम के रवैये के अलावा, प्रभास सेट पर घर का बना खाना लाते हैं। मुझे उनके बारे में जो पसंद है वह यह है कि वह हमेशा सेट पर लोगों का ख्याल रखते हैं, चाहे उनका कद कुछ भी हो।यह पूछे जाने पर कि वह सैफ अली खान को आदिपुरुष में नायक की भूमिका निभाने के लिए क्यों पसंद किया। ओम राउत ने कहा कि मुझे सैफ के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा है। तानाजी में उनकी भूमिका मुझे अच्छी लगी थी। मुझे विश्वास है कि वह इस भूमिका को भी आसानी से निभा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk