मनोरंजन

Allu Arjun की Pushpa के बाद रिलीज को तैयार Sukumar की ‘रंगस्थलम’, Ram Charan-Samantha का Kissing सीन खूब…

[ad_1]

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर ‘पुष्पा’ (Puhspa:the Rise) के जरिए इन दिनों तेलुगू सिनेमा दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. ये फिल्म टॉलीवुड को नंबर एक पर ले आई है और लाखों यूजर्स साउथ के हिंदी डब वर्जन को देखना पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि मेकर्स ने अपनी तेलुगू फिल्मों को अब उत्तर भारत के लोगों की मांग को ध्यान में रखते हुए हिंदी में रिलीज करने का फैसला लिया है. बता दें कि हिंदी आने की वजह से ही ‘पुष्पाः द राइज’ तो देशभर के लोग सराह रहे हैं. इसी बीच खबर है कि अब सुकुमार अपनी ‘रंगस्थलम’ (Rangasthalam) को भी हिंदी भाषा में सिनेमाघरों में लेकर आने वाले हैं.

हिंदी में आने वाली है ‘रंगस्थलम’

जी हां, उत्तर भारत के दर्शकों को लुभाने के लिए ‘रंगस्थलम’ (Rangasthalam in hindi) के मेकर्स इसे हिंदी में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं. 2018 में सुकुमार निर्देशित और राम चरण (Ram charan)- सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) स्टारर रंगस्थलम तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री (Tollywood) की सबसे बड़ी सुपरहिट मूवी थी. अब ये फिल्म फरवरी 2022 में हिंदी दर्शकों के लिए रिलीज होने वाली है. एग्जिबिर्स फिल्म मेकर्स के इस निर्णय से काफी खुश हैं.

‘रंगस्थलम’ में कमाल की है रामचरण की एक्टिंग स्किल

आपको बता दें कि रंगस्थलम ने बॉक्सॉफिस (Rangasthalam Box Office Collection) पर बिजनेस ही नहीं कमाया बल्कि इसने कई चीजों को फिर से परिभाषित किया है. जैसे कि एक स्टार हीरो को एक बहरे आदमी की भूमिका निभाकर रूढ़िवादिता को तोड़ना शामिल है. इस फिल्म में राम चरण के एक्टिंग स्किन को खूब सराहा गया था लेकिन तब ये सिर्फ साउथ के लोगों तक ही सीमित थी लेकिन अब हिंदी भाषी दर्शक भी देख सकेंगे. उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के एक व्यक्ति की बॉडी लैंग्वेज, उच्चारण सीखकर जबरदस्त होमवर्क किया और सभी को अपने चरित्र पर भरोसा दिलाया. रंगस्थलम में राम चरण और सामंथा के अलावा पूजा हेगड़े, अनसुया भारद्वाज, जगपति बाबू और प्रकाश राज अहम भूमिकाओ में हैं.

रंगस्थलम के किसिंग सीन ने खूब बटोरी सुर्खियां

पिछले दिनों इस फिल्म का एक किसिंग सीन भी खूब चर्चा में रहा. बता दें कि Pushpa फेम सुकुमार (Sukumar) द्वारा निर्देशित फिल्म रंगस्थलम में शादीशुदा होते हुए सामंथा (Samantha) को राम चरण (Ram Charan) के साथ हुए लिप लॉक सीन को लेकर काफी ट्रोल किया गया था जबकि इसके पीछे एक दिलचस्प कहानी है. सामंथा ने हाल ही में बताया कि वास्तव में ये कोई किसिंग सीन नहीं बल्कि वीएफएक्स का कमाल था. दरअसल, शुरुआत में जब रंगस्थल के निर्देशक ने स्टार कास्ट को किसिंग सीन का आइडिया दिया तो दोनों ने इसे करने से साफ-साफ इनकार कर दिया और इसे हटाने पर जोर दिया. उस दौरान राम चरण भी टेंशन में थे कि ऐसे सीन करने से उनकी वाइफ उपासना कामिनेनी इस पर कैसे रिएक्ट करेंगी. हालांकि, सुकुमार ने लीड स्टार को बार-बार इस सीन को शूट करने पर जोर दिया लेकिन दोनों ने मना कर दिया.

Tags: Allu Arjun, Ram Charan, Samantha akkineni

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk