मनोरंजन

Chaka chak के बाद ‘अतरंगी बॉयफ्रेंड’ Akshay kumar और Dhanush के लिए इमोशनल होंगी सारा अली, जानें पूरा माजरा

[ad_1]

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) को लेकर सुर्खियों में हैं. अभिनेता की ‘सूर्यवंशी’ को पहले से लोग सराह रहे हैं और अतरंगी के ट्रेलर में अपने किरदार को लेकर भी अक्की की खूब तारीफ हो रही है. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali khan) भी आने वाली हैं. रविवार (5 दिसंबर) को अक्षय कुमार ने फिल्म के सॉन्ग रिलीज को लेकर जानकारी दी है.

Rait Zara Si में है ए आर रहमान का म्यूजिक
अक्षय ने अपने सोशल अकाउंट पर टीजर का पोस्ट डाला जिसमें वे धनुष और सारा अली खान (Sara -Dhanush) के साथ दिख रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने प्यार क्या होता है उसे लेकर अपने शब्द बयां किए हैं. उन्होंने लिखा, ‘प्यार अपने आप में अजीब होता है, जो कि हमेशा सामान्य नहीं होता…#RaitZaraSi गाना कल यानी सोवरा (6 दिसंबर) को रिलीज होगा.’ अक्षय के इस पोस्ट के आते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आने लगी है. खबर बनाने तक महज 20 मिनट में इसे साढ़े 6 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं.. Rait Zara Si सॉन्ग में ए आर रहमान का म्यूजिक होगा जिसे सुनने के लिए हर कोई बेताब होता है. इस गाने को अर्जित सिंह और शाशा तिरुपति ने आवाज दी है.

‘अतरंगी रे’ में निम्रत कौर भी करेंगी अहम भूमिका
‘अरतंगी रे’ का गाना ‘चकाचक’ पहले ही हर जगह छाया हुआ है जिसमें सारा अली खान कमाल के डांस मूव्स दिखा रही हैं जबकि उनके को-स्टार धनुष मुंह फुलाए गुस्साएं नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन तनु वेड्स मनु फेम डायरेक्टर आनंद एल राय कर रहे हैं. फिल्म में लंच बॉक्स और एयर लिफ्ट जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री निम्रत कौर (Nimrat Kaur) भी अहम किरदार में होंगी. फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा है जिसे T-Series, Colour Yellow Productions और Cape of Good Films साथ मिलकर बना रहे हैं.

सारा के लवर बने अक्षय कुमार
फिल्म में सारा अली खान की शादी धनुष से हो जाती है लेकिन उनके बॉयफ्रेंड अक्षय कुमार होते हैं. फिल्म के ट्रेलर में सारा अक्षय और धनुष दोनों को पसंद करती हैं. वह कहती दिखीं कि उन्हें दोनों चाहिए. वो किसी को नहीं छोड़ना चाहतीं. अतरंगी में सारा माया दुबे के किरदार में हैं और दीपक कुमार के रोल में धनुष हैं जबकि अक्षय कुमार समर सिद्दकी की भूमिका में नजर आते हैं.

Tags: Akshay kumar, Dhanush Movie, Sara Ali Khan



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk