मनोरंजन

शादी के बाद अनुष्का-विराट के पड़ोसी होंगे कैटरीना कैफ-विक्की कौशल! मुंबई में इस जगह लेगें घर

[ad_1]

मुंबई: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तैयारी कर रहे हैं. दोनों की शादी की चर्चा जोर शोर से हो रही हैं. माना जा रहा है कि कैटरीना और विक्की की शादी इसी साल दिसंबर में हो जाएगी. इसी बीच कैटरीना और विक्की से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट की माने तो दो महीने पहले, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने जुहू की आलीशान ऊंची इमारत का दौरा किया था, जहां अनुष्का-विराट रहते हैं, जिसे विरुष्का ने पिछले साल के अंत में खरीदा था.

पिंकविला के रिपोर्ट के अनुसार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जुहू की आलीशान ऊंची इमारत से काफी प्रभावित हुए. शादी से पहले विराट और अनुष्का ने भी जुहू अपार्टमेंट का कई बार दौरा किया था. आखिरकार बाद में उन्होंने घर खरीद लिया, और शादी के बाद इसी अपार्टमेंट में रहने का फैसला किया.

शादी के बाद कैटरीना और विक्की अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के नए पड़ोसी होंगे. इसके अलावा आपको बता दें कि, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ अच्छे दोस्त हैं और उन्होंने ‘जब तक है जान’ में भी साथ काम किया है. साथ ही दोनों को पिछले दिनों करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में एक साथ देखा गया था.

पिंकविला के रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ और व‍िक्‍की कौशल 7 से 9 दिसंबर 2021 के बीच शादी कर सकते हैं. उनके परिवार और करीबी लोग इस ग्रैंड वेडिंग के लिए तैयार हैं. शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं, जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं. रिपोर्ट की माने तो अभी तक बॉलीवुड से बहुत से लोगों को आमंत्रित नहीं किया गया है. लेकिन मेकअप आर्टिस्ट, कॉस्ट्यूम डिजाइनर और रिजॉर्ट स्टाफ को डेट्स सेव करने को कहा गया है.

हालांकि, इस शादी और इसकी डेट्स को लेकर अबतक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और व‍िक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. इसके अलावा कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा था कि इस तरह की किसी भी खबर में कोई सच्चाई नहीं है. जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आखिर ऐसी अफवाह क्‍यों उड़ी, तो इस पर कैटरीना ने कहा, ‘पिछले 15 सालों मेरे ल‍िए भी ये बात एक बड़ा सवाल बनी हुई है.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk