खेल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ एस श्रीसंत का जोरदार छक्‍के के बाद मैदान पर डांस, देखें वायरल Video

[ad_1]

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया (India vs South Africa) सेंचुरियन में पहला टेस्‍ट मैच खेल रही है और इस दौरान फैंस एस श्रीसंत (S Sreesanth) को याद कर रहे हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच जब भी टेस्‍ट सीरीज खेली जाती है, एस श्रीसंत का एक डांस फैंस को जरूर याद आता है. बात 2006 की है, जब श्रीसंत ने साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज आंद्रे नेल को डांस करके जवाब दिया था. सीरीज के पहले टेस्‍ट के तीसरे दिन जब नेल आखिरी विकेट की तलाश में निचले क्रम के बल्‍लेबाज को स्‍लेज कर रहे थे.

श्रीसंत ने उन्‍हें अपने अंदाज में जवाब दिया और 63वें ओवर की दूसरी गेंद पर जोरदार छक्‍का जड़ा. जोरदार छक्‍का जड़ने के बाद श्रीसंत ने मैदान पर डांस किया और साउथ अफ्रीकन गेंदबाज को जवाब दिया. श्रीसंत के जवाब से फैंस हैरान रहे थे, मगर इसे बेस्‍ट जवाब माना जा रहा था, अगले ओवर में विक्रम सिंह ने कुछ रन जोड़े और मखाया नितिन की गेंद पर लगातार बाउंड्री जड़ दी.

IPL 2022: विजय हजारे ट्रॉफी में शतक जड़ने वाले शुभम अरोड़ा पर लग सकती है बड़ी बोली

आर अश्विन अगर श्रीलंका से खेलते तो क्‍या होता, क्रिकेट बोर्ड ने बताया

इसके बाद वो रन आउट हो गए. 402 रन के लक्ष्‍य के जवाब में साउथ अफ्रीकन टीम 278 रन पर ही सिमट गई थी. भारत के लिए यह ऐतिहासिक पल था. भारत ने साउथ अफ्रीका में पहली बार टेस्‍ट मैच जीता था. साउथ अफ्रीका दौरे पर अभी टीम इंडिया के मुख्‍य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) उस समय टीम के कप्‍तान थे. श्रीसंत ने उस मैच में न सिर्फ अपनी डांस स्किल्‍स दिखाई, बल्कि गेंद से भी कमाल किया. उन्‍होंने दोनों पारियों को मिलाकर कुल 8 विकेट लिए. साउथ अफ्रीका की पहली पारी में 3 विकेट लेकर मेजबान टीम को 84 रन पर ही समेट दिया. इसके बाद दूसरी पारी में श्रीसंत ने 5 विकेट लिए.

Tags: Cricket news, India vs South Africa, S Sreesanth, Viral video



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk