खेल

विराट कोहली को सौरव गांगुली के बाद सेलेक्शन कमेटी ने भी बता दिया झूठा! कप्तानी नहीं छोड़ने काे कहा था

[ad_1]

नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए नया साल विवाद लेकर आ सकता है. उनसे पिछले दिनों वनडे टीम की कमान वापस ले ली गई थी. तब उन्होंने कहा था कि बीसीसीआई (BCCI) ने उन्हें डेढ़ घंटे पहले इस बारे में जानकारी दी थी. इससे पहले बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि उन्होंने कोहली से कहा था कि वे टी20 की कप्तानी ना छोड़ें, नहीं तो उनसे वनडे टीम की कप्तानी भी वापस ले ली जाएगी. लेकिन कोहली ने इन बातों से इनकार किया था. लेकिन चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने भी गांगुली की बातों को आगे बढ़ाते हुए का कि सभी ने उनसे टी20 की कप्तानी नहीं छोड़ने की गुजारिश की थी.

चेतन शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले हमें टी20 की कप्तानी छोड़ने के बारे में बताया. हम सभी ने उनसे इस फैसले पर विचार करने को कहा. उस समय टीम बड़े टूर्नामेंट में उतरने जा रही थी. ऐसे में हम उनसे यह नहीं कह सकते थे कि लिमिटेड ओवर का कप्तान एक ही होगा.’ विराट कोहली से वनडे टीम की कप्तानी लेने का फैसला पूरी तरह से सेलेक्टर्स का है.

उस समय टेस्ट टीम चुनी जानी थी

चेतन शर्मा ने कहा कि विराट कोहली से हमारी अच्छी बात हुई थी. तब सिर्फ टेस्ट टीम की सेलेक्शन होना था. मैंने खुद उन्हें फोन किया था. लेकिन इस तरह का विवाद होना अच्छा नहीं है. हमने उन्हें वनडे कप्तानी से हटाए जाने के बारे में बता दिया था. कोहली टीम के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने कहा कि नए साल के साथ अब यह विवाद खत्म हो जाना चाहिए.

Tags: BCCI, Chetan Sharma, Cricket news, Ind vs sa, India vs South Africa, Sourav Ganguly, Team india, Virat Kohli

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk