मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद मुंबई हमेशा के लिए छोड़ रही हैं शहनाज गिल? जानें क्या है सच्चाई

[ad_1]

मुंबई. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद अपने फैंस, सोशल मीडिया और यहां तक कि अपने काम से भी दूरी बना ली थी. जिसके चलते उनके करीबियों से लेकर फैंस तक को उनकी फिक्र सता रही थी. हालांकि करीब एक महीने से भी ज्यादा समय तक सबसे दूरी बनाए रखने के बाद अब धीरे-धीरे वह सामान्य जिंदगी में वापस लौट रही हैं. वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख (Honsla Rakh)’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

सोशल मीडिया पर शाहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, वायरल हुए वीडियो में बताया जा रहा है कि शहनाज ने हमेशा के लिए मुंबई छोड़ने की योजना बनाई है. इससे सिडनाज़ के फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. लेकिन यह पूरा सच नहीं है. Spotboye के अनुसार इन अफवाहों और रिपोर्टों में कोई सच्चाई नहीं है. वायरल वीडियो को एक Youtube चैनल द्वारा बनाया गया है जो इस तरह के आधे-अधूरे वीडियो के लिए जाना जाता है. यहां देखें वीडियो.

https://www.youtube.com/watch?v=G4P9SmQ9Kxk

हाल ही में सेट पर पहुंचीं शहनाज के चेहरे पर मायूसी और निराशा साफ देखी जा सकती है. हालांकि वह मुस्कुराने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन फैन उनकी आंखों की मायूसी तुरंत भांप गए. शहनाज का ऐसा ही हाल फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी देखने को मिला था. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘इस लड़की में हमारी जान बसती है.’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘भगवान आपको खुश रखे. आपको शक्ति और खुशी मिले.’

बीते दिनों दिलजीत दोसांझ ने शहनाज गिल के साथ एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके साथ सोनम बाजवा भी नजर आई थीं. वीडियो उनकी फिल्म प्रमोशन का है, जिसमें तीनों साथ में मस्ती करते नजर आए थे. हौसला रख दशहरे (15 अक्टूबर) के मौके पर रिलीज हो रही है. बता दें अपना वर्क कमिटमेंट पूरा करने के लिए शहनाज 7 अक्टूबर को लंदन रवाना हुई थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk