मनोरंजन

अनुष्का रंजन कपूर के संगीत में झूम के नाचीं आलिया भट्ट, अथिया शेट्टी-वाणी कपूर ने भी लगाए ठुमके, डांस VIDEO VIRAL

[ad_1]

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और पत्रलेखा (Patralekha) की शादी के बाद बॉलीवुड में एक के बाद एक कई शादियां हो रही हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की चर्चा हो ही रही है लेकिन इससे पहले आलिया भट्ट की BFF एक्ट्रेस अनुष्का रंजन कपूर (Anushka Ranjan Kapoor) अपने बॉयफ्रेंड आदित्य सील (Aditya Seal) के साथ 21 नवंबर को शादी रचा रही हैं. मेहंदी की रस्मों के बाद अब संगीत का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अथिया शेट्टी (Aathiya Shetty) के साथ टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा क्रिस्टल डिसूजा (Krystle D’Souza) धमाल मचाती नजर आ रही हैं.

अनुष्का रंजन कपूर की संगीत सेरेमनी को टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड के सितारों ने यादगार रात बना दी है. कई टीवी और फिल्म कलाकारों ने जमकर धमाल मचाया. ऐसे में अनुष्का की बेस्ट फ्रेंड आलिया भट्ट कैसे पीछे रहतीं, आलिया झूम के नाचीं तो उनका साथ आथिया शेट्टी और वाणी कपूर ने दिया. संगीत में अली गोनी, क्रिस्टल डिसूजा भी मौजूद थीं. इस शानदार संगीत समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया के कई फैन पेज पर आलिया भट्ट का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया गया है. आप भी देखिए वीडियो.


बता दें कि आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड मानी जाने वाली अनुष्का रंजन के जीवनसाथी आदित्य सील ‘पुरानी जींस’, ‘तुम बिन 2’, ‘नमस्ते इंग्लैंड’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ और ‘इंदु की जवानी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. आदित्य सील और अनुष्का की मुलाकात करीब साढ़े तीन साल पहले एक फैमिली फंक्शन में हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच हुई दोस्ती एक दो मुलाकातों के बाद प्यार में बदल गया. अब दोनों एक साथ जीवन बिताने जा रहे हैं.

ये भी पढ़िए-प्रीति जिंटा फिल्मी पर्दे पर वापसी के लिए तैयार, कश्मीरी महिला के रोल में आएंगी नजर

वर्क फ्रंट की बात करे तो आलिया भट्ट जल्द ही संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और एस एस राजामौली की RRR में नजर आएंगी. इसके अलावा फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आने वाली हैं. इतना ही नहीं करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी.

Tags: Aalia bhatt, Athiya shetty, Vaani Kapoor



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk