मनोरंजन

Makar Sankranti पर Allu Arjun को मिला 15 मिलियन फॉलोअर्स का प्यार, सबसे महंगे स्टार बाहुबली Prabhas को पछाड़ा

[ad_1]

पुष्पा (Pushpa: The rise 1) के रिलीज के बाद से जहां एक ओर इसका बॉक्सऑफिस कलेक्शन दिन व दिन बढ़ता जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त तेजी से इजाफा हो रहा है. बीते साल अभिनेता ने 7 जनवरी के दिन इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स के बारे में जानकारी दी थी और लोगों का तहे दिल से आभार व्यक्त किया था. एक साल के बाद अल्लू की फैन फॉलोइंग में सीधे 5 मिलियन का इजाफा हो गया है यानी अब उनके टोटल इंस्टाग्राम फॉलोअर्स 15 मिलियन क्रॉस कर चुके हैं.

अल्लू अर्जुन ने इन सुपरस्टार्स को पछाड़ा

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने मकर संक्रांति (Makar Sankranti) के खास मौके पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को एक बार फिर से उन्हें भरपूर प्यार और स्नेह देने के लिए शुक्रिया कहा है. एक्टर के लिए 15 मिलियन की इंस्टा फैमिली होना उनके लिए पोंगल का बेस्ट गिफ्ट हो सकता है. इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग के बाद वे साउथ के सबसे ज्यादा फॉलोअर्स अचीव करने वाले स्टार बन गए हैं. इस मामले में उन्होंने बाहुबली फेम प्रभास (Prabha Fans), RRR के स्टार राम चरण (Ram charan Followors) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR Followors) को भी पीछे छोड़ दिया है.

पुष्पराज बनकर छा गए अल्लू अर्जुन

‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) स्टार के इंस्टाग्राम पर 7.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं तो वहीं राम चरण के 5 मिलियन हैं जबकि एनटीआर के 3.5 मिलियन हैं. साउथ के सभी सुपरस्टार्स से अल्लू अर्जुन के दोगुने फॉलोअर्स हैं और ये इजाफा ‘पुष्पाः द राइज के पार्ट 1’ की धमाकेदार सक्सेज से हुआ है. ‘पुष्पराज’ बनने के बाद एक्टर की लोकप्रियता काफी तेजी से बढती जा रही है. अब उनकी फैन फॉलोइंग लिस्ट में बड़े-बड़े जबरा फैन का नाम शामिल है.

हिंदी भाषी दर्शकों का मिल रहा प्यार

पुष्पा की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के फैन फॉलोइंग की बात करें तो उन्हें 27.3 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं जो अल्लू से लगभग दोगुने हैं. आने वाले दिनों में इन दोनों स्टार्स के फॉलोअर्स और भी बढ़ेंगे, खासकर जब पुष्पा का दूसरा भाग (Pushpa Secodn part) रिलीज होगा. अब इन तेलुगू स्टार्स को हिंदी भाषी दर्शकों का प्यार भी मिलने लगा है. वहीं दुनिया भर में अपने शानदार निर्देशन के लिए मशहूर एस एस राजामौली के सिर्फ 1 मिलियन ही फॉलोअर्स हैं.

Tags: Allu Arjun, Prabhas, Rashmika Mandanna



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk