मनोरंजन

अमेरिकी सिंगर Christina Aguilera की बर्थडे PIC वायरल, 41 की उम्र में शेयर की टॉपलेस फोटो तो…

[ad_1]

मुंबईः अमेरिकी सिंगर और एक्ट्रेस Christina Aguilera अचानक ही सुर्खियों में छा गई हैं. क्रिस्टीना ने अपने बर्थडे पर कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर हर तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है. सिंगर ने 18 दिसंबर को ही अपना 41वां बर्थडे (Christina Aguilera Birthday) सेलिब्रेट किया था, जिसके बाद उन्होंने अब इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं. जो कि अब क्रिस्टीना के फैंस के बीच (Christina Aguilera Topless Photos) चर्चा में छा गई है.

इन फोटोज में क्रिस्टीना टॉपलेस होकर बोल्ड अंदाज में पोज दे रही हैं. Christina Aguilera ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखने के बाद हर कोई हैरान है, फैंस के बीच एक्ट्रेस की फिटनेस और बोल्ड अंदाज चर्चा में है. इन तस्वीरों में मशहूर पॉप सिंगर जबरदस्त बोल्ड पोज दे रही हैं.

Christina Aguilera ने हाथों में ब्लैक लेदर आर्म वार्मर पहन रखे हैं और ब्लैक सनग्लासेस भी लगाए हैं. इसके साथ ही वह टॉपलेस होकर पोज दे रही हैं. फोटोज में Christina कहीं अपने हाथों तो कहीं बालों की सहायता से फ्रंट पार्ट को ढके हुए हैं. सिंगर के पोस्ट पर अब उनके फैन जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Christina Aguilera, xtina, Amerian singer Christina

Christina Aguilera की टॉपलेस फोटो. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @xtina)

Christina Aguilera ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में ‘Xtina Xli’ लिखा है, जो कि उनका निक नेम है. इससे पहले उन्होंने अपने बर्थडे पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी. इन फोटोज में वह अपने पैट्स के साथ नजर आई थीं. Christina अपने गानों में गंभीर मुद्दों को उठाने के लिए जानी जाती हैं. जो अक्सर टॉकिंग प्वॉइंट बन जाते हैं.

Tags: Hollywood, Hollywood stars



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk