मनोरंजन

‘आर्या 2’ की सक्सेस के बीच सुष्मिता सेन ने की डेढ़ महीने की भतीजी से मुलाकात, चारू असोपा ने शेयर किया ये वीडियो

[ad_1]

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘आर्या 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं. 10 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उनकी वेब सीरीज आर्या 2 स्ट्रीम हुई थी. ऑडियंस और क्रिटिक्स इसे खूब सराह रहे हैं. इन सबके बीच सुष्मिता अपने भांजी से मिलने उनके घर पहुंच गईं. इसकी एक तस्वीर उनके भाई राजीव सेन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. सुष्मिता की भांती का नाम जियाना है. वह अभी डेढ़ महीने की हुई. राजीव की पत्नी और एक्ट्रेस चारू असोपा ने 1 नवंबर को बेबी गर्ल को जन्म दिया था.

राजीव सेन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें देख सकते हैं कि जियाना एक बेड पर लेटी हैं. उनके चेहरे पर स्माइली वाला स्टिकर लगाया है. सुष्मिता सेन बेड पास झुककर खड़ी हैं और जियाना प्यार से पुचकारते हुए बातें कर रही हैं. सुष्मिता के बगल में चारू असोपा खड़ी हैं. राजीव ने इस तस्वीर को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए राजीव ने ‘खास पल’ लिखा.

वहीं, चारू असोपा ने भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह जियाना को अपनी गोद में लेकर खिला रही हैं और प्यार से पुचकार रही हैं. वह बेटी को प्यार से निहार रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में उदित नारायण और अल्का याग्निक की आवाज में ‘कितना प्यारा है’ चल रहा है. इस वीडियो में चारू के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती हैं. वह मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं.

चारू और सुष्मिता के बीच अच्छी बॉन्डिंग

सुष्मिता सेन और चारू असोपा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है. दोनों एक दोस्त की तरह अपने रिलेशनशिप को निभाती हैं. चारू की डिलीवरी के वक्त भी सुष्मिता उनका काफी ध्यान रखा. इतना ही नहीं वह अस्पताल में भी उनके साथ रही थीं. चारू ने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी जब सोशल मीडिया पर शेयर की थी, तब सुष्मिता भी काफी खुश हुई थीं और चारू की बेबी बंप वाली तस्वीर शेयर कर बधाई दी थी.

सुष्मिता सेन फैंस से शेयर की थी गुड न्यूज

सुष्मिता सेन जब बुआ बनीं तो उन्होंने ये गुड न्यूज अपने फैंस के साथ भी शेयर की. उन्होंने लिखा था,”दीवाली से पहले लक्ष्मी का आगमन.” चारू ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा सार्वजनिक नहीं किया है, लेकिन उनके फैंस भी उन्हें बेहद प्यार करते हैं.

Tags: Charu asopa, Rajeev Sen, Sushmita sen



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk