मनोरंजन

अंकिता लोखंडे ने बोलीं- ‘भाड़ में गया प्यार-व्यार’, VIDEO देख बॉयफ्रेंड विक्की जैन की बढ़ गई टेंशन!

[ad_1]

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) पिछले कुछ समय से लगातार मीडिया की सुर्खियों में हैं. वो इन दिनों पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन (Pavitra Rishta 2) में नजर आ रही हैं. वहीं, सीरियल में मानव यानी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का किरदार एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) निभा रहे हैं. पहले सीजन में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर मजेदार रील्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसको देखने के बाद उनकी टेंशन बढ़ गई है.

अब अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने एक रील शेयर किया है जो धड़ल्ले से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस रील में अंकिता लोखंडे धनुष और काजल अग्रवाल की फिल्म का ‘मारी’ का हिंदी डब्ड गाना ‘भाड़ में गया प्यार व्यार, ये लव वव का कैरेक्टर अपुन को सूट नहीं करता’ पर लिपसिंक कर रही हैं.’

इस गाने के बाद अंकिता लोखंडे पंजाबी गाने ‘ब्राउन मुंडे’ पर डांस करने लगती हैं. इसमें अंकिता लोखंडे ब्राउन अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. वहीं, अंकिता लोखंडे के फैंस को उनका ये रील काफी पसंद आ रहा है. लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा है, ‘मैं इसे लूप में देख रहा हूं.’ वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है ‘बेबी का जलवा फिर से’. आपको बता दें कि अंकिता लोखंडे फिलहाल विक्की जैन (Vickky Jain) को डेट कर रही हैं. खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

अंकिता अक्सर रोमांटिक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. पिछले दिनों उन्होंने विकी जैन को किस करते हुए तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. तो वहीं, जून में एक पोस्ट में उन्होंने विकी को दुनिया का बेस्ट ब्वॉयफ्रेंड बताया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk