मनोरंजन

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ शेयर की Unseen Photo, कैप्शन ने बटोरी सुर्खियां

[ad_1]

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain Photos) की शादी को एक महीने से ज्यादा का वक्त हो चुका है. कपल अपनी लाइफ की नई जर्नी को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. इस दौरान कपल ने साथ क्रिसमस, न्यू ईयर और लोहड़ी और मकर संक्रांति जैसे त्यौहार को शादी के बाद पहली बार साथ मनाया. अंकिता ने फेस्टिवल सेलिब्रेशन की झलक फैंस को भी सोशल मीडिया के जरिए दिखाई है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. यह उस वक्त की तस्वीर है जब, विक्की और अंकिता सिर्फ काफी अच्छे दोस्त थे.

इस तस्वीर में, अंकिता लोखंडे और विक्की (Ankita Lokhande Vicky Jain Wedding) दोनों ही यंग और खुश नजर आ रहे हैं. दोनों के चेहरे पर एक लंबी मुस्कान देखी जा सकती है. दोनों कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. विक्की ने जहां पीले रंग की बनियान पहनी हुई है, वहीं अंकिता ने नीले रंग की टी शर्ट पहनी हुई है. दोनों एक उंगुली की के एक-दूसरे के तरफ इशारा कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram @lokhandeankita)

दोस्ती से लेकर पार्टनर बनने तक का सफर

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Photos) ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,”दोस्ती से लेकर हमेशा के लिए.” इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी अपने कैप्शन में शामिल किया है और हैशटैग के साथ अनवी की कहानी लिखा है. अंकिता की इस तस्वीर पर टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त और फैंस जमकर कर कमेंट कर रहे हैं और दोनों की केमेस्ट्री की तारीफें कर रहे हैं.

एक हफ्ते चली प्री-वेडिंग सेरेमनी

अंकिता और विक्की (Ankita Vicky Wedding Photos) ने दिसंबर में अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी 12 दिसंबर को शादी की थी. शादी से पहले उन्होंने एक लंबी प्री-वेडिंग सेरेमनी की थी. दोनों ने प्री-वेडिंग सेरेमनी से लेकर शादी तक मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत देश के कुछ टॉप डिजाइनरों द्वारा बनाए गए बेहतरीन और खूबसूरत आउटफिट पहने थे. इनमें दोनों काफी प्यारे लग रहे थे.

कंगना रनौत से एकता कपूर तक, ये सेलेब्स हुए थे शादी में शामिल

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मुंबई में हल्दी, मेहंदी, सगाई, शादी और रिसेप्शन पार्टी की, जो लगभग एक हफ्ते तक चली. एकता कपूर, कंगना रनौत (Kangana Ranaut), महेश शेट्टी, अमृता खानविलकर, दलजीत कौर, मृणाल ठाकुर और श्रद्धा आर्या समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई पॉपुलर हस्तियां अंकिता-विक्की की शादी में शामिल हुए.

Tags: Ankita Lokhande

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk