मनोरंजन

अंकिता लोखंडे-विक्की जैन ने शादी से पहले रखा प्री वेडिंग सेलिब्रेशन, होने वाले पति संग जमकर नाची एक्ट्रेस, देखें वीडियो

[ad_1]

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) जल्द ही बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह जोर-शोर से अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. दिसंबर का महीना अंकिता के लिए अब और भी खास होने वाला है. दिसंबर के पहले ही दिन अंकिता और विक्की ने करीबी दोस्तों के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन किया है. बता दें कि दिसंबर में अंकिता का बर्थडे भी पड़ता है. दोनों की शादी भी अंकिता के बर्थडे से पहले हो रही है.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Vicky Jain Weddding) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में वह विक्की जैन और अपनी करीबी दोस्तों के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कर रही हैं. अंकिता अपने दोस्तों और विक्की के साथ डांस करते हुए नजर आ रही हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए अंकिता ने फ्लोरल हेयरडू के साथ गोल्डन शिमरी लेस साड़ी पहनी थी. विक्की ने पेस्टल शेड, एलिगेंट बंदगला और ट्राउजर पहना हुआ था.

अंकिता लोखंडे ने अपनी दोस्त पूर्वा राना के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अंकिता को खुशी से चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. पूर्वा उनके गाल पर किस करती हुईं नजर आ रही हैं और पीछे लाउड म्यूजिक बज रहा है. अंकिता ने इस वीडियो पर ‘टू बी ब्राइड’ भी लिखा है. दूसरे वीडियो में अंकिता सेल्फी कैमरा से वीडियो रिकॉर्ड कर रही हैं और उनके पीछे विक्की जैन खड़े हैं. तभी ‘सौदा खरा खरा’ बजता है और दोनों नाचने लगते हैं. इस वीडियो के कैप्शन में अंकिता ने अपने ‘जानेमन के साथ’ लिखा.

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Vicky Jain Dance)  ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह विक्की जैन के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस कर रही हैं. इसमें दोनों बेहतरीन डांसिंग मूव्स भी दिखा रहे हैं. ये दोनों ही शाहरुख खान के रोमांटिक सॉन्ग ‘जालिमा’ पर परफॉर्म कर रहे हैं. एक अन्य वीडियो में अंकिता और विक्की एक दोस्त के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में प्री वेडिंग सेलिब्रेशन लिखा हुआ है.

‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए सलमान खान ने घटाई अपनी Fees, अब प्रोड्यूसर दोस्त से लेंगे इतने पैसे

प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के वीडियो वायरल

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो को देखकर फैंस इनके फैंस के बीच बेसब्री बढ़ने लगी है. बता दें एक दिन पहले अंकिता और विक्की का एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों अपनी शादी के कार्ड बांटने निकले थे.

12 से 14 दिसंबर तक शादी समारोह

अंकिता और विक्की की शादी तीन दिनों तक चलने वाली है जो 12 दिसंबर से शुरू होगी और 14 दिसंबर को खत्म होगी. अपने बड़े दिन के लिए, दोनों ने मुंबई का एक 5-स्टार होटल चुना है. अंकिता अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फैन्स को अपनी शादी की तैयारियों की झलकियां देती रहती हैं.

Tags: Ankita Lokhande, Wedding



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk