उत्तराखंड

Bulli Bai App Case: उत्तराखंड से मुंबई पुलिस ने की एक और गिरफ्तारी, श्वेता की ट्रांज़िट रिमांड ली

[ad_1]

कोटद्वार. मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री अपलोड करने वाले बुली बाई एप पर छिड़े विवाद के बीच मुंबई पुलिस ने उत्तराखंड के कोटद्वार से एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लगातार छापेमारी कर रही मुंबई की साइबर क्राइम सेल ने मंंगलवार देर रात पौड़ी ज़िले के कोटद्वार से जिस लड़के को पकड़ा, उसका नाम शुभम रावत है और वह दिल्ली के एक कॉलेज में पढ़ाई करने वाला स्टूडेंट है. इससे पहले मंगलवार को ही उधमसिंह नगर ज़िले के रुद्रपुर से एक युवती श्वेता सिंह को भी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसे बुधवार को ट्रांज़िट रिमांड पर मुंबई ले जाया गया.

बुली बाई एप केस में बड़ा अपडेट यह है कि उत्तराखंड में इस साइबर अपराध नेटवर्क के तार मिल रहे हैं. कोटद्वार के निम्बूचौड़ इलाके के रहने वाले 21 वर्षीय छात्र शुभम को मुंबई पुलिस ने धर दबोचा है. बताया जा रहा है कि उत्तराखंड में मुंबई पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. इस मामले में सोमवार को बेंगलूरु से एक आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद मुंबई पुलिस की टीम उत्तराखंड पहुंची और पहले रुद्रपुर के वार्ड 13 आदर्श कॉलोनी की रहने वाली श्वेता को गिरफ्तार किया गया था, जिसकी ट्रांज़िट रिमांड के लिए उसे कोर्ट में भी पुलिस ने पेश किया.

ये भी पढ़ें : Bulli Bai App Case: ‘मास्टरमाइंड’ निकली उत्तराखंड की लड़की कौन है? कैसे पकड़ी गई?

दरअसल यह मामला तब हाई प्रोफाइल हो गया था, जब प्रतिष्ठित मुस्लिम महिलाओं और एक्टिविस्टों ने विवादास्पद एप पर अपनी तस्वीरें आपत्तिजनक कंटेंट के साथ होने के आरोप लगाए थे. 1 जनवरी को सामने आए​ विवादास्पद वेबपेजों के बाद इस मामले में दिल्ली पुलिस ने भी एक एफआईआर दर्ज की है और सही दिशा में जांच के आगे बढ़ने का दावा भी किया. इधर, मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक तीन गिरफ्तारियां कर चुकी हैं.

आपके शहर से (पौड़ी गढ़वाल)

उत्तराखंड

पौड़ी गढ़वाल

उत्तराखंड

पौड़ी गढ़वाल

Tags: Crime News, Cyber Crime, Mumbai police, Uttarakhand news

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk