राष्ट्रीय

BJP को लगा एक और झटका, विधायक विनय शाक्य का इस्‍तीफा, बोले- मैं स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हूं

[ad_1]

इटावा/ लखनऊ. उत्तर प्रदेश (UP Election 2022) में भाजपा की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) के इस्‍तीफे के बाद पार्टी छोड़ने का जो सिलसिला शुरू हुआ है, उसमें अब औरैया जिले की बिधूना विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के एमएलए विनय शाक्य (MLA Vinay Shakya) का भी नाम जुड़ गया है. उन्‍होंने इस्‍तीफा देने के बाद कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य दलितों की आवाज हैं और वह हमारे नेता हैं. मैं उनके साथ हूं. इससे पहले आज सुबह उत्तर प्रदेश के शिकोहाबाद के भाजपा विधायक मुकेश वर्मा (Mukesh Verma) ने इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने के बाद मुकेश वर्मा ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य हमारे नेता हैं. वह जो भी फैसला लेंगे, हम उनका साथ देंगे.

बता दें कि इससे पहले विधायक विनय शाक्य भी लापता हो गए थे. इसके बाद उनकी बेटी ने दावा किया था है कि उनके पिता का अपहरण किया गया है. हालांकि पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि विधायक का अपहरण नहीं हुआ है. इसके बाद विनय शाक्य ने मीडिया में बयान जारी करते हुए कहा था कि उनके अपहरण की बात गलत है. वह स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हैं और समाजवादी पार्टी में शामिल होने वाले हैं.

यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें, ताकि सभी अपडेट आपको तुरंत मिल सकें. आप हमारे साथ बने रहिए और पाइए हर सही ख़बर, सबसे पहले सिर्फ Hindi.News18.com पर…

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Uttar Pradesh Assembly Elections

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk