मनोरंजन

TRP लिस्ट में ‘अनुपमा’ नंबर 1 पर कायम, जानिए TOP-5 में किस-किस टीवी शो ने बनाई जगह

[ad_1]

TRP List: कौन से टीवी सीरियल्स (TV Serials) को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिल रहा है. ये हर हफ्ते आने वाली टीआरपी से साफ हो जाता है. हफ्ते भर में किस शो को दर्शकों ने कितना प्यार दिया, इसके बारे में उनकी रेटिंग्स से पता चल जाता है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट भी सामने आ गई है. इस लिस्ट में पिछले काफी समय से टीआरपी लिस्ट में नंबर 1 पर चल रहे शो ‘अनुपमा (Anupamaa)’ ने एक बार भी कोई पीछे नहीं कर पाया. तो आइए, आपको बताते हैं इस हफ्ते टॉप 5 में किसने अपनी जगह बनाई है.

नंबर 1- ‘अनुपमा’
‘अनुपमा’ जिसमें रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं, ने 4.2 मिलियन व्यूज के साथ एक बार फिर टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट (TRP) के साथ लिस्ट में टॉप पोजिशन हासिल की है.

नंबर 2- ‘गुम हैं किसी के प्यार में’
‘गुम है किसी के प्यार में’ ने 3.1 मिलियन व्यूज के साथ रेटिंग चार्ट पर दूसरा स्थान हासिल किया है. शो तीन किरदार विराट, साई और पाखी के बीच बदलती इक्वेशन्स के ऊपर आधारित है. शो में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं.

TRP List, Anupamaa, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Kundali Bhagya, TRP chart

टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट (TRP) लिस्ट.

नंबर 3- ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘इमली’
लिस्ट में तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और सीरियल ‘इमली’ रहा. दोनों ने 2.9 मिलियन व्यूज हासिल किए. एक तरफ जहां, पिछले कई सालों से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीआरपी लिस्ट में बना रहता है, तो वहीं दूसरी ओर शो ‘इमली’ में इमली का नया अवतार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

नंबर 4- ‘ये हैं चाहतें’
अभिनेता अबरार काजी और सरगुन कौर के शो ‘ये है चाहतें’ ने टीआरपी चार्ट पर चौथा स्थान हासिल किया है. स्टार प्लस के इस शो को 2.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ‘ये है चाहतें’ ने पिछले कुछ हफ्तों से दर्शकों को इसकी कहानी से बांधे रखा है.

नंबर 5- ‘कुंडली भाग्य’ और ‘उड़ारियां’
‘कुंडली भाग्य’ और ‘उड़ारियां’ इस हफ्ते टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे. इस हफ्ते ‘कुंडली भाग्य’ और ‘उड़ारियां’ दोनों को 2.5 मिलियन व्यूज मिले हैं.

Tags: Anupamaa, Television TRP, TRP

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk