मनोरंजन

Anupamaa 4th Nov Update: अपने घर में जाने के बाद छलके अनुपमा के आंसू, अनुज ने दिया खास तोहफा

[ad_1]

अनुपमा (Anupamaa) में 4 नवंबर, गुरुवार को दिखाया गया (Anupamaa 4th Nov written update) कि अनुपमा अपने नए घर को लेकर एक्साइटेड और इमोशनल भी दिखती है.  खुशी के मारे उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. नए घर में जाने की खुशी में अनुज उसे एक की-चैन देता है और इसे धनतेरस गिफ्ट समझने के लिए कहता है. अनुज उसे याद दिलाता है कि यह घर अनुपमा की मेहनत का फल है.

इधर, लीला हसमुख पर गुस्सा होती है और उसे याद दिलाती है कि वो अनुपमा से वो आंखें मिलाकर बात नहीं कर पाएगा. वो पूछती है कि आखिर अनुपमा कैसे घर के हिस्से की हकदार है जबकि वो उनके साथ घर में भी नहीं है. वनराज लीला से शांत रहने के लिए कहता है वहीं, काव्या हसमुख को याद दिलाती है कि उन्हें पैसों की जरुरत है अनुपमा को नहीं क्योंकि उसका तो पहले से बहुत अमीर ब्वॉयफ्रेंड है. वो हसमुख से एक मौका मांगती है ताकि वो अपना प्यार परिवार के प्रति दिखा सके.

इधर, अनुपमा याद करती है कि यह उसकी परिवार के बिना पहली दिवाली है और वो अनुज से कहती है कि वो इससे खुश है. वो घर के चारों ओर देखती है और अपनी खुशी का इजहार करती है. अनुपमा और अनुज स्ट्रीट वेंडर के पास से गुजर रहे होते हैं और एक महिला को मोलभाव करते देखते हैं. अनुपमा उस महिला से मोलभाव नहीं करने के लिए कहती है क्योंकि स्ट्रीट वेंडर इसे बेचकर अपना गुजर बसर करते हैं.

अगले सीन में लीला हसमुख से कहती है कि यह घर काव्या का है और उसने यह फैसला लिया है. हसमुख लीला को चेतावनी देता है कि एक दिन ऐसा आएगा जब वो खुद से ऐसे फैसले लेने पर निर्भर पछताएगी. इधर, लीला काव्या को याद दिलाती है कि उसे घरवालों की अच्छे से देखभाल करनी है.

लीला, काव्या से हसमुख के साथ बात करने के लिए कहती है. इधर, देविका अनुपमा के घर से बाहर जाने के फैसले की सराहना करती है और उससे कभी पीछे ना देखने का वादा लेती है. अनुपमा ये वादा करती है और दोनों एक दूसरे को हग करते हैं. एपिसड के आखिर में अनुज और अनुपमा साथ में सेल्फी लेते हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk