मनोरंजन

Anupamaa 8th Nov Update: परितोष ने पार की सारी हदें, अनुपमा पर एक बार फिर भड़की लीला

[ad_1]

नई दिल्ली: अनुपमा (Anupamaa) में 8 नवंबर, सोमवार को दिखाया गया (Anupamaa 8th Nov Written Update) कि वनराज डॉली को फोन करता है और अपने बुरे व्यवहार के लिए सबके सामने माफी मांगता है. वनराज काव्या और लीला को इस पूरे प्रकरण के लिए जिम्मेदार ठहराता है और उन्हें भी कहता है कि उसे गुस्सा आने पर वो फाइट के लिए नहीं भड़काएं. परितोष हर बात पर अपनी नजर रखता है और अनुपमा को अपनी असफलता के लिए जिम्मेदार ठहराता है. इधर, हसमुख अपने घर वापस ये सोच कर लौटता है कि लेट होने पर लीला गुस्सा होगी.

हसमुख अनुपमा के पास से नहीं जाना चाहता है और अनुपमा को कहता है कि वो अभी रुकना चाहता है क्योंकि उसे नए घर का माहौल काफी अच्छा लग रहा है. शाह हाउस में वनराज चीजों को नॉर्मल करने में लगा होता है लेकिन लीला उससे कहती है कि डॉली ने उनका घर सिर्फ अनुपमा की वजह से छोड़ा है. हसमुख अनुपमा के घर से निकलने के लिए तैयार होता है क्योंकि उसे लगता है कि लीला उसका इंतजार कर रही होगी. इधर, परितोष अनुपमा के घर में जाता है और कमरे में छिपकर सब पर नजर रखता है. अनुज और किंजल अनुपमा की घर सफाई में मदद करते हैं.

अनुपमा अनुज से कहती है कि वो अपने ऑफिस का काम पूरा कर ले क्योंकि वो अधिक महत्वपूर्ण है. कुछ देर बाद किंजल अनुपमा से कहती है कि वो उसके नए घर पर जब चाहेगी आया करेगी. परितोष कमरे से आता है और कहता है कि शाह परिवार का कोई भी सदस्य अनुपमा के घर नहीं आएगा या जाएगा.

परितोष कहता है कि वो कमरे में छिपा हुआ था क्योंकि वो हसमुख के सामने हंगामा नहीं करना चाहता था. आगे, परितोष अनुपमा को बताता है कि राखी ने उसे घर और ऑफिस से उसकी वजह से निकाल दिया है. परितोष अनुपमा से उसकी खुशियों को बर्बाद कर देने का आरोप लगाता है.

वहीं, दूसरी ओर हसमुख लीला से कहता है कि उसका व्यवहार एक दिन सबकुछ बर्बाद कर देगा. लीला हसमुख को देखकर इग्नोर करती है और अपने घर में मची उथल पुथल के लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk