मनोरंजन

अनुष्का शर्मा क्रिकेट खेल रही हैं? BCCI के ट्वीट पर फैन्स ने लिए विराट कोहली के मजे

[ad_1]

नई दिल्ली. क्रिकेट और टीम इंडिया के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का उल्लेख आमतौर पर होता रहता है. सोशल मीडिया ट्रोल विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म के लिए भी अक्सर अनुष्का को ही दोषी ठहराते रहते हैं. अब एक बार फिर से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, लेकिन इस बार वजह भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का एक ट्वीट है. दरअसल, बीसीसीआई महिला टीम का एक ट्वीट अब अनुष्का शर्मा का उल्लेख करने के लिए वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में अनुष्का शर्मा का स्कोर लिखा हुआ है. दरअसल, यह अनुष्का शर्मा अंडर -19 महिला क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलने वाली भारत की बी टीम की कप्तान का है. बीसीसीआई इस टूर्नामेंट का स्कोर ट्वीट के जरिये बता रहा है, जिसमें अनुष्का शर्मा का नाम आया है, जिन्होंने 88 गेंदों में 52 रन की पारी खेली है.

एक अंडर-19 अंतरराज्यीय एक दिवसीय टूर्नामेंट के बाद, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने महिला अंडर-19 एक दिवसीय चैलेंजर ट्रॉफी 2021-22 की मेजबानी करने का निर्णय लिया है. अंतरराज्यीय प्रतियोगिता के इन खिलाड़ियों को टीम ए, टीम बी, टीम सी और टीम डी नाम से चार टीमों में विभाजित किया गया है. बीसीसीआई महिला ट्विटर हैंडल ने लिखा, “अनुष्का शर्मा ने 88 गेंदों में 52 रन बनाए(5×4, 1×6) इंडिया बी 140/0 #U19ChallengerTrophy.

युवराज सिंह ने किया मैदान पर वापसी का इशारा, बोले- भगवान आपकी किस्मत का फैसला करते हैं

बीसीसीआई का यह ट्वीट जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसके बाद फैन्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर करने शुरू कर दिए हैं.

v

उद्घाटन मैच में भारत ए का सामना भारत बी से था. सभी चार टीमें जयपुर में 2 नवंबर से 7 नवंबर तक कई लीग मैचों में आपस में भिड़ेंगी. जयपुर के आरसीए एकेडमी ग्राउंड में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला किया. प्रतियोगिता सभी खिलाड़ियों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि इससे उन्हें चयनकर्ताओं को प्रभावित करने और भारत की अंडर -19 टीम में एक स्थान की पुष्टि करने में मदद मिलेगी.
शुभमन गिल ने कहा- ‘प्यार में मत पड़ो’, फैन्स बोले- लगता है भाई का ब्रेकअप हो गया

पाकिस्तान से भारत की विश्व कप हार के बाद एक बार फिर से अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को सोशल मीडिया पर खराब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. खासतौर पर अनुष्का शर्मा तो साल दर साल ट्रोल्स के निशाने पर रही हैं. इंटरनेट पर कई ट्रोल्स ने अनुष्का और विराट को दिवाली के लिए पटाखे न फोड़ने की अपील पर भी ट्रोल किया. इसके अलावा मोहम्मद शमी की मजहब के आधार पर ट्रोलिंग पर उनके समर्थन में विराट कोहली के बयान के बाद भी कोहली और उनके परिवार पर ऑनलाइन हमले होने की खबरें हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk