मनोरंजन

Arvind Akela Kallu का Bhojpuri Song ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ रिलीज, आपने देखा धांसू Video?

[ad_1]

भोजपुरी एक्टर और सिंगर (Bhojpuri Actor) अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) का जब भी कोई गाना आता है तो धमाल मचा जाता है. उनके वीडियोज के साथ-साथ दर्शकों से फिल्मों को भी अच्छा रिस्पांस मिलता है. ऐसे में अब एक्टर का नया म्यूजिक वीडियो (Music Video) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ (Rowata Babuwa Leli Pithaiya) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है और ये धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri Gaana) ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ के वीडियो को आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल (Youtube channel) पर रिलीज किया गया है. गाने को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही देर में साढ़े 6 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं इसे करीब 25 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं. गाने को वीडियो को दर्शकों की ओर से काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में कल्लू एक शादीशुदा शख्स का रोल प्ले कर रहे हैं, जिसके दो बच्चे हैं. वो अपनी पत्नी के साथ मेला घूमने का प्रोग्राम बनाते हैं कि उनकी बच्चे भी उनके साथ जाने के लिए तैयार हो जाते हैं. लेकिन वो बच्चों को समझाते हैं कि वे घर पर ही रुकें. ताकि एक्टर पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सके. ये वीडियो काफी मजेदार और एंटरटेनिंग है.

वीडियो मेकर्स की बात की जाए तो गाना ‘रोवता बबुआ लेली पिठईया’ को अरविंद अकेला कल्लू और अंतरा सिंह प्रियंका (Arvind Akela Kallu And Antra Singh Priyanka) ने गाया है. इसके लिरिक्स शुभम सिग्रीवाल ने लिखे हैं. इसका म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है. वहीं, म्यूजिक वीडियो को एक्ट्रेस अनीषा पांडे और कल्लू पर फिल्माया गया है. इस सॉन्ग के वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह कुमार चंदन हैं. वीडियो का निर्माण मनोज मिश्रा ने किया है.

यह भी पढ़ें: Arvind Akela Kallu और विक्रांत सिंह की ‘रेस’ की शूटिंग शुरू, इंस्टाग्राम पर फोटो की शेयर

यह भी पढ़ें: Arvind Akela kallu का Bhojpuri Song ‘समियाना के साटा भइल बा’ रिलीज, देखिए वीडियो

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk