खेल

Ashes 2021: बेन स्टोक्स की ‘पसली तोड़’ गेंद से डेविड वॉर्नर की हालत खराब, छींक मारते हुए कुर्सी से गिरे; देखें वीडियो

[ad_1]

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) एशेज सीरीज में जबरदस्त फॉर्म में हैं. ब्रिसबेन में हुए पहले टेस्ट में उन्होंने 94 रन की शानदार पारी खेली थी. इस पारी के दौरान वॉर्नर को बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की एक गेंद पसली में लग गई थी. इस चोट के बावजूद उन्होंने ब्रिसबेन टेस्ट की पहली पारी में बल्लेबाजी जारी रखी थी. लेकिन वो दूसरी पारी मे बल्लेबाजी के लिए नहीं उतरे थे. लेकिन ऑस्ट्रेलिया वो टेस्ट 9 विकेट से जीत गया था.

पसली में लगी चोट के कारण ऐसी आशंका थी कि डेविड वॉर्नर (David Warner) एडिलेड में होने वाले डे-नाइट में नहीं खलेंगे. लेकिन वो इस टेस्ट में भी प्लेइंग-11 का हिस्सा बने और पहली पारी में शानदार बल्लेबाजी की. वॉर्नर ने मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले. ऐसा लग रहा था कि वो अपना 25वां टेस्ट शतक पूरा कर लेंगे. लेकिन 95 रन पर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का शिकार बन गए. वॉर्नर भले ही शतक से चूक गए हों. लेकिन जिस तरह उन्होंने दर्द सहकर बल्लेबाजी की और ऑस्ट्रेलिया की जीत की नींव रखी, उसे लेकर फैंस बल्लेबाज की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वॉर्नर को पहले टेस्ट में पसली में चोट लग गई थी
वॉर्नर को पसली में लगी चोट के कारण सांस लेने पर भी दर्द हो रहा था. इस बीच, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो एडिलेड टेस्ट के चौथे दिन का है. इसमें वॉर्नर छींकने के दौरान असहनीय दर्द में नजर आए. दरअसल, वॉर्नर ड्रेसिंग रूम में कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer) और कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के साथ बैठकर चौथे दिन का खेल देख रहे थे. तभी उन्हें छींक आ जाती है और वो दर्द की वजह से कुर्सी लड़खड़ा जाती है और वो पीछे की तरफ गिरते-गिरते बचते हैं. उन्हें गिरता देख कोच लैंगर और स्मिथ भी हैरान रह गए.

वॉर्नर ने इंजेक्शन लेकर बल्लेबाजी की
वॉर्नर ने एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में 95 रन बनाने के बाद यह खुलासा किया था कि वो इस टेस्ट से पहले इंजेक्शन और पेन किलर ले रहे थे. इतना ही नहीं, पहले दिन बल्लेबाजी के लिए जाने से पहले भी उन्होंने लोकल एनेसथीसिया लिया था. इससे भी उनकी तकलीफ बढ़ गई थी.

IND vs SA : राहुल द्रविड़ ने सेंचुरियन टेस्ट से पहले लगाई विराट कोहली की क्लास ! वीडियो सामने आया

स्‍टीव स्मिथ को आधी रात पत्‍नी ने होटल के कमरे में पकड़ा, सोशल मीडिया पर Video वायरल

उन्होंने अपनी चोट को लेकर कहा था, “मैं काफी दर्द और पीड़ा में था और बच्चों को उठाने में भी दर्द हो रहा था. लेकिन मैं खुद को तैयार करने के लिए जो हो सकता था, वो सब कर रहा था. मैंने चोट पर बर्फ भी लगाई थी. वॉर्नर ने तो यहां तक कहा था कि जब तक मेरे पैर सही सलामत हैं, मैं सेलेक्शन के लिए उपलब्ध हूं. मैं देश के लिए टेस्ट मैच मिस नहीं करना चाहता था.”

Tags: Ashes 2021-21, Ashes 2021-22, Ashes Series, Ben stokes, Cricket news, David warner



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk