खेल

AUS vs ENG 3rd Test Live: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को रौंदा, एशेज सीरीज भी जीती

[ad_1]

Ashes Series, Australia vs England 3rd Test Live Score-Updates : मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. दूसरे दिन इंग्लैंड के 185 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 267 रन बनाकर पहली पारी में 82 रन की बढ़त ले ली. जवाब में इंग्लैंड ने दूसरी पारी के चार विकेट 31 रन पर गंवा दिये. मिचेल स्टार्क ने जैक क्रॉले को विकेट के पीछे पांच के स्कोर पर लपकवाया. डेविड मलान खाता खोले बिना ही पांचवें ओवर में आउट हो गए. पहला टेस्ट खेल रहे स्कॉट बोलैंड ने एक रन देकर दो विकेट लिये. उन्होंने हसीब हमीद (7) और जैक लीच (0) को पवेलियन भेजा. बेन स्टोक्स और जो रूट क्रीज पर है और पारी की हार टालने के लिये इंग्लैंड को अभी 51 रन और बनाने हैं . पहले दिन के स्कोर चार विकेट पर 61 रन से आगे खेलते हुए लंच से पहले ऑस्ट्रेलिया ने नाथन लियोन (10), मार्नस लाबुशेन (1) और स्टीव स्मिथ (16) के विकेट गंवा दिये थे. सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस (76) ने ट्रेविस हेड (27) के साथ 60 रन की साझेदारी की. हेड स्लिप में जो रूट को कैच देकर आउट हुए. इसके दस रन बाद हैरिस ने जेम्स एंडरसन की गेंद पर विकेट गंवाया. एंडरसन ने 23 ओवर में 33 रन देकर चार विकेट लिये.

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11: डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ (उप कप्तान) , ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लायन और स्कॉट बोलैंड.

इंग्लैंड की प्लेइंग 11: हसीब हमीद, जैक क्राउले, डेविड मलान, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर (विकेटकीपर), मार्क वुड, ऑली रॉबिनसन, जैक लीच और जेम्स एंडरसन.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk