मनोरंजन

आयुष्मान खुराना ने मुंबई में बनाया नया आशियाना, अपार्टमेंट की कीमत उड़ा देगी आपके होश!

[ad_1]

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) को लेकर खाफी चर्चा में हैं. अपने मनमुताबिक अलग-अलग जॉनर की फिल्में करने वाले आयुष्मान आज बॉलीवुड के सफल एक्टर में से एक माने जाते हैं. बेहद कम समय में अपने अभिनय का सिक्का जमाने वाले इस फेमस एक्टर की फिल्म के बारे में आज हम बात नहीं कर रहे हैं, आज बात उनकी पर्सनल लाइफ की है. प्रोफेशनल फ्रंट पर धमाका करने वाले एक्टर ने पर्सनल फ्रंट पर भी नए साल में धमाका किया है.

37 साल के आयुष्मान खुराना ने खरीदा 19 करोड़ का घर
आयुष्मान खुराना की सफलता ही है कि मात्र 37 साल की उम्र में एक्टर ने मुंबई में एक लग्जरी अपार्टमेंट खरीद लिया है. इस अपार्टमेंट में 4 कारों की पार्किंग स्पेस है. इस अपार्टमेंट की कीमत सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. आयुष्मान अपने जिस नए घर में वाइफ ताहिरा कश्यप और बच्चों के साथ शिफ्ट होने जा रहे हैं, उसकी कीमत 19 करोड़ रुपए है. मनी कंट्रोल के रिपोर्ट के मुताबिक  मुंबई के अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में हाउसिंग कॉम्पलेक्स ‘विंडो ग्रांड रेसिडेंसेस’ की बिल्डिंग में 4 हजार स्कवायर फीट में फैले इस अपार्टमेंट के लिए एक्टर ने 96.50 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी दी है. इस अपार्टमेंट की डील पिछले साल 29 नवंबर को हो गई थी.

आयुष्मान की बिल्डिंग में है कैटरीना-विक्की का घर
इस बिल्डिंग में आयुष्मान खुराना के अलावा बॉलीवुड के नए-नवेले कपल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी घर लिया है. इसके साथ ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी यहीं रहते हैं. अर्जुन कपूर ने 20 करोड़ का अपार्टमेंट यही लिया है ताकि अपनी लेडीलव मलाइका अरोड़ा के करीब रह सके.

ये भी पढ़िए-BB15:सलमान खान से थप्पड़ खाने को भी तैयार थे उमर रियाज, शो से बाहर आने के बाद कही दिल की बात

आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक कपूर की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में वाणी कपूर के साथ आयुष्मान के परफॉर्मेंस की दर्शकों के साथ-साथ फिल्म समीक्षकों ने भी तारीफ की है. इसके अलावा अनुभव सिन्हा की ‘अनेक’ और ‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे.

Tags: Ayushmann Khurrana

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk