राष्ट्रीय

Baba Baidyanath Temple Unlock: आज भी नहीं खुला बाबाधाम का मंदिर, जानें लेटेस्‍ट अपडेट

[ad_1]

Baba Baidyanath Jyotirlinga Temple Unlock: बाबा भोलेनाथ के द्वार शुक्रवार को भी श्रद्धालुओं के लिए नहीं खोले गए. (फाइल फोटो)

Baba Dham Mandir Latest News: बाबाधाम मंदिर का द्वार शुक्रवार को भी आम श्रद्धालुओं के लिए नहीं खोला गया. मंदिर और उसके आसपास पुलिस जवान तैनात रहे. झारखंड सरकार ने शर्तों के साथ धार्मिक स्‍थलों को खोलने की अनुमति दे दी है. उम्‍मीद जताई जा रही थी कि श्रद्धालु 17 सितंबर से बाबा भोलेनाथ के दर्शन कर पाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

देवघर. झारखंड के देवघर में स्थित प्रसिद्ध बाबाधाम का मंदिर शुक्रवार को भी श्रद्धालुओं के लिए नहीं खोला गया. मंदिर के आसपास पुलिस का सख्‍त पहरा अभी तक लगा हुआ है. झारखंड में धार्मिक स्थलों को खोलने के आपदा प्रबंधन के ऐलान के बाद भी श्रद्धालुओं के लिए बाबाधाम मंदिर को खोलने पर संशय बरकरार है. बताया जाता है कि NIC की ओर से अब तक E-Pass के लिए संबंधित वेबसाइट को मंजूरी नहीं मिली है. इस वजह से 17 सितंबर से बाबा भोलेनाथ का मंदिर नहीं खुल अभी नहीं खुल पाया है. एनआईसी की मंजूरी न मिलने के कारण मंदिर के खुलने में फिलहाल देरी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk