राष्ट्रीय

बाबा वेंगा ने की भविष्यवाणी, 2022 में पृथ्वी पर आने वाली है तबाही; एलियंस करेंगे अटैक, पड़ेगा अकाल

[ad_1]

नई दिल्ली. थोड़ी बुरी, थोड़ी अच्छी यादों के साथ कुछ ही दिनों में हम सभी 2021 को बॉय-बॉय करने वाले हैं. 2021 के बाद बाहों को फैलाकर 2022 के स्वागत के लिए तैयारियां जारी हैं. इसी के साथ नए साल को लेकर प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं की भविष्यवाणियां (Prediction 2022) भी सामने आने लगी हैं. बुल्गारिया के रहने वाले नेत्रहीन वांगेलिया पांडवा गुश्टेरोवा (Vangeliya Pandeva Gushterova) उर्फ ​​बाबा वेंगा फकीर बाबा वेंगा ऐसे ही एक प्रसिद्ध भविष्यवक्ता रहे हैं. 2022 को लेकर बाबा वेंगा ने हैरान करने वाली भविष्यवाणी (Baba Vanga Ki Bhavishyavani 2022) की हैं.

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है कि 2022 में पृथ्वी पर तबाही आने वाली है. उनका कहना है कि साल 2022 में दुनिया में पानी का संकट गहराने वाला है. कई शहरों में पीने के पानी की किल्लत हो जाएगी. नदियों का पानी प्रदूषित हो जाएगा और झील-तालाब सिकुड़ते जाएंगे. पानी की कमी की वजह से लोग दूसरी जगहों पर पलायन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे. इतना ही नहीं 2022 में ग्लोबल वॉर्मिंग बढ़ेगी. ग्लोबल वॉर्मिंग का सबसे ज्यादा असर भारत में देखने को मिलेगा. 2022 में यहां अधिकतम तापमान 50 डिग्री सेल्सियम तक पहुंच जाएगा. भारत में तापमान बढ़ने के कारण टिड्डियों की जनसंख्या ज्यादा हो जाएगी. वह करोड़ों की संख्या में हरे-भरे इलाकों में खेतों पर हमला कर उन्हें नष्ट कर डालेंगी. इससे देश में अकाल के हालात पैदा हो जाएंगे.

सामने आएगा एक और वायरस
ग्लोबल वॉर्मिंग की वजह से रूस के साइबेरिया इलाके में बर्फ पिघलने लगेगी, जिससे एक खतरनाक वायरस दुनिया के सामने आएगा. यह वायरस दुनियाभर में तेजी से फैलेगा और इससे निपटने वाले दुनियाभर के सारे इंतजाम फेल हो जाएंगे.

भूकंप और सुनामी का भी रहेगा खतरा
वेंगा बाबा (Baba Vanga Ki Bhavishyavani 2022) के मुताबिक वर्ष 2022 में दुनिया में भूकंप और सुनामी का खतरा बढ़ेगा. हिंद महासागर में भूंकप के बाद एक बड़ी सुनामी उठेगी, जो ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, इंडोनेशिया, भारत समेत दुनिया के देशों के तटीय इलाकों को अपनी चपेट में ले लेगी. इस सुनामी में सैकड़ों लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ेगी.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk