मनोरंजन

Balika Vadhu 2: ‘आनंदी’ का जलवा हुआ फेल, इस दिन OFF AIR हो रहा है शो!

[ad_1]

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)’ से घर-घर में पहचान बनाने वालीं नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) इन दिनों कलर्स के हिट डेली शोप  ‘बालिका वधू ’ के सीजन 2 (Balika Vadhu 2) में नजर आ रही हैं. शिवांगी जोशी ने लगभग 5 साल तक हिट टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम किया है. इस शो से विदाई लेने के बाद ‘बालिका वधू  2’ के मेकर्स ने शिवांगी को ‘आनंदी’ का मेन किरदार दिया. शो में शिवांगी के साथ रणदीप राय (Randeep Rai) और समृद्ध बावा (Samridh Bawa) के लीड रोल में हैं, लेकिन खबर है कि इन तीनों का जादू लोगों पर नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से मेकर्स अब शो को अगले महीने ऑफ एर करने वाले हैं.

‘नायरा’ से ‘आंनदी’ बनीं शिवांगी नहीं दिखा जलवा
शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को शो में मेकर्स ने इस मकसद से लिया था कि उनकी पॉपुलैरिटी से शो में फायदा होगा और इसके साथ ही सीरियल टीआरपी की चार्ट लिस्ट में भी तेजी से बढ़ोतरी दर्ज होगी. लेकिन ‘नायरा’ से ‘आंनदी’ बनीं शिवांगी जोशी अपनी जलवा यहां नहीं दिखा सकीं. टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बालिका वधु 2’ के आनंदी, जिगर और आनंद की कहानी खत्म होने जा रही है.

अगले महीने शो होगा ऑफ एयर
इसलिए मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि ‘बालिका वधु 2’ अगले महीने ऑफ एयर हो जाएगा. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शो मेकर्स इस सोच-विचार में हैं कि आखिर शो का एंड किस तरह परफेक्ट रखा जा सके. हालांकि, शो ऑफएयर होने जा रहा है, इसपर अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

जिगर-आनंद के बीच हुई लड़ाई
हाल ही के एपिसोड में देखा गया था कि जिगर आनंद और आनंदी से पूछता है कि क्या वह उन्हें बाधित कर रहा है? आनंद जिगर से कहता है कि वह अब आनंदी को धमका नहीं सकता, क्योंकि उनका तलाक हो चुका है. जिगर आनंद को बताता है कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसे अपने जीवन के बारे में सच्चाई भी नहीं पता है. आनंद और जिगर के बीच हाथापाई हो जाती है. तभी भैरवी तार का स्विच लगा देती है. आनंद जिगर को धक्का देता है और वह तार पर गिर जाता है जिससे उसको करंट लग जाता है. आनंदी उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाती है, इस उम्मीद के साथ कि जिगर जल्द ठीक हो जाएगा.

Tags: Balika vadhu

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk