मनोरंजन

BB 15: प्रतीक और उमर का हुआ पंगा, तो गुस्से में सलमान खान बोले- ‘मेरा एग्रेशन देखना चाहोगे’

[ad_1]

मुंबई: टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ (BIGG BOSS 15) के ‘वीकेंड का वार’ में फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) की स्टार कास्ट शामिल हुई. शो में गेस्ट बनकर पहुंचे सिद्धांत और शरवरी ने कंटेस्टेंट को एक मजेदार टास्क दिया. टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और उमर रियाज (Umar Riaz) के बीच टकराव हुआ. दूसरी ओर, नेहा भसीन ने भी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) पर तंज कसते हुए उन्हें चैलेंज किया.

टास्क कुछ ऐसा था, जिसमें घरवालों को अपने साथियों पर उनकी कैटेगरी के हिसाब से उन पर कीचड़ फेंकना था. नेहा ने करण पर बेकार किस्म का कीचड़ फेंका और उनके प्रति अपनी नफरत जाहिर की. नेहा ने करण को चुगलखोर होने के साथ-साथ फट्टू कहा. इससे पहले, उमर ने प्रतीक को ‘बिग बॉस 15’ के सबसे ‘चिड़चिड़े’ मेंबर के तौर पर नॉमिनेट किया था.

जब सिद्धांत ने उमर से सबसे इरीटेटिंग कंटेस्टेंट के बारे में पूछा तो उन्होंने प्रतीक का नाम लिया. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को बुरा-भला कहने लगे. प्रतीक कहते हैं कि उमर की पहचान सिर्फ करण के दोस्त के तौर पर ही है. उमर गुस्से में आ जाते हैं और उन पर कीचड़ फेंक देते हैं. इस गरमा-गरमी में दोनों गेस्ट की मौजूदगी में आपस में भिड़ जाते हैं.

दोनों को इस तरह भिड़ता देख हर कोई हैरान रह जाता है. घर के बाकी कंटेस्टेंट गेस्ट के साथ मिलकर उन्हें रोकते हैं. सलमान इस पर नाराज हो जाते हैं. वे उमर से पूछते हैं कि क्या आप ही एग्रेशन दिखा सकते हैं? क्या आप मेरा एग्रेशन देखना चाहेंगे?’

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: राकेश बापट के बाद तबीयत बिगड़ने की वजह से शमिता शेट्टी हुईं बाहर, जानें पूरा मामला

सलमान खान जब उन्हें चेतावनी दे रहे होते हैं, तो हर कोई यह माजरा देख रहा होता है. सलमान आखिर में कहते हैं, ‘तुमसे हाथ जोड़ कर दरख्वास्त करता हूं कि मुझे उस एग्रेशन मोड में न लेकर आओ.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk