मनोरंजन

BB-15: राखी ने उड़ाया शमिता का मजाक तो सलमान खान की छूटी हंसी, एक्ट्रेस ने उठाया ये कदम…

[ad_1]

मुंबईः बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, कंटेस्टेंट्स के बीच की जंग भी तेज होती जा रही है. हर कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने की कोशिश में जुटा है. ऐसे में कंटेस्टेंट्स के बीच झड़प भी बढ़ गई है. इस हफ्ते राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) में भी खूब तू-तू मैं-मैं हुई. जिसे लेकर वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने शमिता शेट्टी को निशाने पर लिया. इसी बीच राखी सावंत के व्यवहार से एक बार फिर शमिता शेट्टी खफा हो गईं और सलमान खान के आगे ही रोने लगीं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शो के रविवार एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें राखी सावंत, शमिता शेट्टी की नकल उतारती दिख रही हैं. जिस पर सलमान खान की हंसी छूट जाती है और शमिता इस बात से काफी हर्ट हो जाती हैं. जिसके बाद शमिता बीच में ही उठकर जाने लगती हैं.

प्रोमों में आप देख सकते हैं कि सलमान, शमिता शेट्टी से घरवालों के द्वारा पूछे गए सवाल करते हैं. सलमान कहते हैं कि शमिता इन लोगों ने पूछा है कि जब शमिता हाथ उठाती हैं तो दर्द वाला रिएक्शन देती हैं. इस पर शमिता जवाब में कहती हैं कि ‘लेकिन मैं बाल कैसे ब्लो ड्राई करती हूं.’

इस पर राखी, शमिता की नकल उतारती हैं और शमिता का मजाक उड़ाती हैं. बाद में राखी हंसने लगती हैं और उनकी इस हरकत पर सलमान खान की भी हंसी छूट जाती है. ये देखकर शमिता को बिलकुल अच्छा नहीं लगता और वह कहती हैं कि ‘राखी के मेरी चोट का मजाक उड़ाने को मैं बिलकुल एप्रिशिएट नहीं करूंगी.’

शमिता की नाराजगी देखकर सलमान उनसे कहते हैं कि ‘शमिता ये मजाक था.’ लेकिन, शमिता इस पर अपने आंसू नहीं रोक पातीं और बीच में ही उठकर चली जाती हैं और खुद को बाथरूम में लॉक कर लेती हैं. जिस पर सभी घरवाले हैरान रह जाते हैं. अब देखना ये है कि यूं शमिता के अचानक उठकर चले जाने पर सलमान खान क्या रिएक्शन देते हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Rakhi sawant, Shamita Shetty



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk