मनोरंजन

BB 15: विधि पंड्या और अफसाना खान के बीच हुई जोरदार लड़ाई, भड़कीं तेजस्वी प्रकाश, देखें VIDEO

[ad_1]

नई दिल्लीः टीवी का मशहूर शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की धमाकेदार शुरुआत हुई है. यह सीजन पिछले सभी सीजन से कुछ अलग है, क्योंकि कुछ कंटेस्टेंट को शुरू में ही जंगल एरिया में रखा गया है. इस बार टीवी जगत के कई बड़े सितारों ने इसमें हिस्सा लिया है, जिनमें जय भानुशाली, उमर रियाज, ईशान सहगल जैसे कंटेस्टेंट शामिल हैं. कंटेस्टेंट ने आते ही अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. शो के पहले ही एपिसोड में लड़ाई देखने को मिली.

बिग बॉस हाउस के जोन में सिर्फ निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और प्रतीक सहजपाल हैं, जो ‘बिग बॉस ओटीटी’ से प्रोमोटेड होकर शो में शामिल हुए हैं. अब ‘बिग बॉस’ ने जंगल एरिया में रह रहे सभी कंटेस्टेंट को अपना-अपना सामान सौंपने का निर्देश दिया गया है. इसके बाद कंटेस्टेंट सामान सौंपने में लग जाते हैं. इस उठा-पटक में कंटेस्टेंट के बीच बहस शुरू हो जाती है.

शो में अफसाना खान (Afsana Khan) और विधि पंड्या (Vidhi Pandya) आपस में किसी बात को लेकर उलझती नजर आईं. विधि ने अफसाना को काफी कुछ कहा है. इसके बाद, अफसाना खुद पर कंट्रोल नहीं रख पाईं और विधि से कहा कि अगर उन्होंने उनसे ज्यादा जुबान लड़ाई तो वे उनकी जबान तोड़ देंगी.

इससे शो का माहौल काफी गरम हो जाता है और बाकी कंटेस्टेंट भी इस बहस में शामिल हो जाते हैं. तेजस्वी प्रकाश काफी भड़क जाती हैं. वे अफसाना खान को लड़ने की चनौती तक दे डालती हैं. वे अफसाना से कहती हैं कि हाथ लगाके तो दिखा. कलर्स चैनल ने इस लड़ाई का एक छोटा सा फुटेज इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, ‘बिग बॉस 15 के जंगल में शुरू हो चुका है, विधि पंड्या और अफसाना खान के बीच दंगल.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk