उत्तराखंड

Uttarakhand Chunav: कोविड के बीच उत्तरकाशी में BJP का बड़ा मंच तैयार, फिर देवभूमि में राजनाथ सिंह

[ad_1]

उत्तरकाशी/देहरादून. उत्तराखंड में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी अपने चुनाव प्रचार के तहत विजय संकल्प यात्रा का समापन उत्तरकाशी में गुरुवार को भव्य आयोजन के रूप में करेगी. इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक बार फिर उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचेंगे. इस आयोजन के लिए उत्तरकाशी में तैयारियों को गुरुवार सुबह से ही अंतिम रूप दिया जा रहा है. कार्यक्रम स्थल पर बारिश होने के चलते प्रशासनिक अधिकारी बारिश से बचाव के प्रबंध भी करते देखे गए. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तरकाशी पहुंचेंगे.

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव का रंग फीका पड़ने के आसार दिखने लगे हैं क्योंकि कोरोना संक्रमण के बढ़ने से कई तरह के अंदेशे पैदा हो गए हैं. एक तरफ हाई कोर्ट और चुनाव आयोग ने डिजिटल व ऑनलाइन रैलियों व वोटिंग के विकल्प को लेकर विचार विमर्श शुरू कर दिया है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस ने बड़ी पहल करते हुए रैलियां टालने के कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के तयशुदा 9 जनवरी के उत्तराखंड दौरे को स्थगित करने की घोषणा की, तो दूसरी तरफ, राजनाथ सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि वह 6 जनवरी को उत्तराखंड दौरे पर जाएंगे.

Uttarakhand corona cases, rajanth singh bayan, rajnath singh rally, राजनाथ सिंह बयान, राजनाथ सिंह रैली, उत्तराखंड में कोरोना, 2022 Uttarakhand Assembly Elections, Uttarakhand Assembly Election, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव, उत्तराखंड चुनाव 2022, UK Polls, UK Polls 2022, UK Assembly Elections, UK Vidhan sabha chunav, Vidhan sabha Chunav 2022, UK Assembly Election News, UK Assembly Election Updates, aaj ki taza khabar, UK news, UK news live today, UK news india, UK news today hindi, उत्तराखंड ताजा समाचार

उत्तरकाशी में कार्यक्रम संबंधी राजनाथ का ट्वीट.

हरीश रावत चलाएंगे नया अभियान
सोशल मीडिया से ही एक और खबर तब आई, जब कांग्रेस कैंपेन कमेटी के प्रमुख हरीश रावत ने लिखा कि वह एक नया अभियान शुरू करने वाले हैं, जिससे यह संदेश जाए कि कांग्रेस सिर्फ भाजपा की आलोचना नहीं, बल्कि सकारात्मक बिंदुओं पर चुनाव लड़ रही है. रावत ने लिखा, ‘यह संदेश देने के लिए मेरे नये अभियान का नाम है “हमने किया है-आगे भी करके दिखाएंगे”. यह अभियान 2014 से 2017 के बीच कांग्रेस की उपलब्धियों और भविष्य के लिए उन उपलब्धियों के विस्तार पर आधारित होगा.’

धामी करेंगे काशी विश्वनाथ के दर्शन
इधर, विजय संकल्प यात्रा के समापन कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए उत्तरकाशी पहुंचकर सीएम धामी पहले काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन व पूजन भी करेंगे. उन्होंने अपने कार्यक्रम का ब्योरा देते हुए बताया कि वह उत्तरकाशी के कार्यक्रमों में शिरकत के बाद देहरादून लौटेंगे और बोधिसत्व विचार शृंखला के तहत रोज़गार और उद्यमिता पर केंद्रित चर्चा में भी वर्चुअली शामिल होंगे.

आपके शहर से (देहरादून)

उत्तराखंड

उत्तराखंड

Tags: Assembly elections, Rajnath Singh, Uttarakhand Assembly Election

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk