मनोरंजन

‘Katrina को भगा ले गया’ में रोते बिलखते दिखे भोजपुरी एक्टर रितेश पांडे, देखें Salman Khan Aya hai 2 का वीडियो

[ad_1]

कैटरीना को ले भागा | #Ritesh Pandey, #Neha Raj | Salman Khan Aaya Hai 2 | Viral Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) भी अब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) की तरह अपने गानों के जरिए यूट्यूब (Ritesh Pandey Song On youtube) धमाल मचा रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अपना नया गाना रिलीज किया है जो काफी वायरल हो रहा है. गाने के बोल बड़े दिलचस्प हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे लेकिन लिरिक्स उन्होंने मजाकिया लहजे में इस्तेमाल किए हैं. रितेश पांडे के नए गाने (Ritesh Pande Ne song) के बोल कैटरीना को ले भागा (Katrina Ko Le Bhaga) हैं और इस अल्बम का नाम ‘सलमान खान आया है 2’ (Salman Khan Aya hai 2) है.

गाने को रितेश पांडे ने आवाज दी है और एक्टिंग भी वही कर रहे हैं. ‘कैटरीना को ले भागा’ (Katrina Ko Le Bhaga) में रितेश अभिनेत्री नेहा राज (Bhojpuri Actress Neha Raj) के साथ नजर आ रहे हैं जिसमें उनकी प्रेमिका की शादी किसी दूसरे शख्स से हो जाती है. वीडियो में रितेश पांडे रोते बिलखते दिखते हैं और उनके दोस्त उन्हें समझाते नजर आते हैं. इस गाने के बोल विशाल भारती ने लिखे हैं और म्यूजिक छोटू यादव ने दिया है. अभिनेता इस गान को फनी वीडियो बताया है लेकिन इसके कैटरीना (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) के नाम का प्रयोग करने वे चर्चा में आ गए हैं. इस वीडियो के कोरियोग्राफर सुनील रॉक हैं और एडीटर पप्पू वर्मा हैं. ये गाना Riddhi Music World के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 24 दिसंबर 2021 को रिलीज किया गया है.

बता दें कि रितेश ने ये गाना कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद बनाया है जिसमें उन्होंने यह दर्शाने की कोशिश की है कि वे मसान एक्टर टाइगर जिंदा है फेम एक्ट्रेस को व्याह कर ले जाते हैं और दबंग खान देखते रह जाते हैं. इससे पहले रितेश पांडे के म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Song) ‘आईल बाडू नाचे’ (Aail Badu Nache) में नजर आए थे जिसे उन्होंने शिल्पी राज (Shilpi Raj) के साथ मिलकर गाया था. वीडियो में उनकी एक्ट्रेस भी बेहद फनी अंदाज में दिख रही हैं. गाने में रितेश पांडे का लुक वाकई अट्रैक्टिव है. यह सॉन्ग श्रोताओं और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ है.

Tags: Katrina kaif, Ritesh pandey, Salman khan, Vicky Kaushal

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk