मनोरंजन

Bhojpuri Cinema: पवन सिंह Vs खेसारी लाल यादव पर बोले कुणाल सिंह- म्यूजिक वर्ल्ड की लड़ाई है, दोनों का विवाद

[ad_1]

पटना. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रह चुके और कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुके कुणाल सिंह भोजपुरी फिल्म जगत (Bhojpuri Film Industry) के दो दिग्गजों पवन सिंह (Pawan Singh) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के बीच जारी ज़ुबानी जंग को लेकर बड़ा बयान दिया है. न्यूज़ 18 के साथ बातचीत में कुणाल सिंह (Kunal Singh) ने कहा कि दोनों सुपरस्टार का बयान म्यूज़िक वर्ल्ड (Music World) की लड़ाई है. दोनों बड़े कलाकार हैं इसलिए बयान देने से पहले दोनों को संयम बरतना चाहिए.

कुणाल सिंह इस बात को लेकर हैरान हैं कि दोनों ने क्यों इस तरह के बयान दिये हैं. दोनों सुलझे हुए इंसान और कलाकार हैं. दोनों के साथ मैंने काम किया है, दोनों बेहतरीन कलाकार हैं. लेकिन पता नहीं किस जुनून में इस तरह का बयान दिया. उन्होंने कहा कि जब भोजपुरी फिल्मों के दो बड़े स्टार इस तरह की भाषा का प्रयोग करेंगे तो इससे भोजपुरी भाषा को ही नुकसान होगा.

कुणाल सिंह यह कहने से नहीं चूके कि दोनों का एक-दूसरे पर दिया बयान दरअसल म्यूज़िक वर्ल्ड की लड़ाई है, आज कल सोशलल मीडिया का दौर है और यहां किसके समर्थक ज्यादा हैं, ये उनके दर्शक सोशल मीडिया में तय करते हैं. उन्होंने कहा कि जाहिर है दोनों स्टार जब इस तरह के बयान देते हैं तो उनके समर्थक सोशल मीडिया पर एक्टिव हो जाते हैं. इस पर म्यूजिक वर्ल्ड की भी नज़र रहती है और उसी हिसाब से म्यूजिक वर्ल्ड बहुत कुछ तय करता है. इन दोनों की गायकी पर म्यूजिक वर्ल्ड की नज़र रहती है. इन दोनों की लड़ाई भी उसी का हिस्सा है.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रह चुके कुणाल सिंह ने कहा कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों बेहतरीन कलाकार हैं, इसलिए दोनों को बयान देने से पहले संयम बरतना चाहिए

पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच दोस्ती की पहल करेंगे

भोजपुरी फिल्म जगत में कुणाल सिंह का खासा प्रभाव है. इस इंडस्ट्री के लोग उनकी काफी इज्जत करते हैं. कुणाल सिंह के पवन सिंह और खेसारी लाल यादव दोनों से अच्छे संबंध हैं. इसे देखते हुए कुणाल सिंह ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो दोनों कलाकारों में दोस्ती के लिए पहल करेंगे. दोनों मेरा सम्मान करते हैं, इस वजह से वो मेरी बात मानेंगे.

कुणाल सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में जात-पात की बात से इनकार किया. उन्होंने कहा कि किसी भी कलाकार की कोई जाति नहीं होती है, अगर कलाकार जाति से बंध जाएगा तो वो कलाकार हो ही नही सकता. पवन सिंह और खेसारी लाल यादव विवाद में जिन लोगों ने जाति की बात लाने की कोशिश की है, वो सही नही हैं.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bhojpuri Cinema, Bhojpuri Film Industry, Bihar News in hindi, Khesari lal yadav, Pawan singh

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk