मनोरंजन

शादी के 3 दिन पहले हुआ भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा का तिलक, शख्स ने कमेंट में लिखा- ‘ब्याह किससे हो रहा है?’

[ad_1]

भोजपुरी के फेमस सिंगर राकेश मिश्रा (Bhojpuri Singer Rakesh Mishra) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने भोजपुरी दर्शकों के बीच गर्दा उड़ाते हैं वहीं उनकी फिल्मों ने भी खूब धमाल मचाया है. राकेश मिश्रा को भोजपुरी का ट्रेंडिंग स्टार (Trending Star Rakesh Mishra) कहा जाता है. मगर इन दिनों राकेश अपने गानों (Rakesh Mishra Songs) से ज्यादा अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार 1 दिसंबर को उनकी शादी होने वाली है और उससे 3 दिन पहले (28 सितंबर) उनका तिलक समारोह (Rakesh Mishra Tilak Function) हुआ है. इस मौके पर भोजपुरी सिनेमा के कई दिग्गज शामिल हुए हैं.

आज (29 नवंबर) को भोजपुरी सिंगर जोड़ी अंकुश और राजा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से राकेश मिश्रा के तिलक से जुड़ी कुछ फोटोज शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. राकेश के साथ-साथ अंकुश-राजा (Ankush Raja) के फैंस भी सिंगर के तिलक की फोटोज देखकर बेहद उत्साहित हैं. अंकुश राजा ने इंस्टाग्राम पर लिखा- “कल बड़े भइया राकेश मिश्रा जी के तिलक समारोह में दोनों भाई शामिल हुए. बहुत मजा आया, खूब एंजॉय किया. माता रानी भइया-भाभी की जोड़ी को सलामत रखे.”


श्वेता मिश्रा से हो रही शादी
इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर उन्हें बधाई तो दे ही रहे हैं मगर ये भी जानना चाह रहे हैं कि उनकी पत्नी कौन है. एक शख्स ने कमेंट कर लिखा- “अरे भाई शादी किस्से हो रही है, ये भी बताओ कोई.”

rakesh mishra tilak photo 1

लोग कर रहे पोस्ट पर कमेंट (फोटो: Instagram)

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में राकेश मिश्रा की इंगेजमेंट बोध गया में हुई थी. उनकी शादी डॉक्टर श्वेता मिश्रा के साथ हो रही है.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी वायरल स्टार राकेश मिश्रा ने की सगाई, वीडियो हुए वायरल!

राकेश मिश्रा के गाने हो रहे बंपर हिट
भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) ने भोजपुरी सिनेमा को कई चार्टबस्टर सॉन्ग्स दिए हैं. उनके हर गाने को भोजपुरी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है. ‘ए राजा जाई ना बहरिया’ गाने के जरिए लोगों को अपनी आवाज का दिवाना बना चुके राकेश मिश्रा ने हाल ही में अपना नया गाना लॉन्च किया था. मिश्रा का नया गाना ‘भेट होई स्कूल पे’ (Bhet Hoi School Pe) काफी वायरल हुआ था. गाने में राकेश एक स्कूल बॉय के रूप में दिख रहे हैं.

Tags: Ankush Raja, Rakesh Mishra



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk