मनोरंजन

Bhojpuri Song: गोलू गोल्ड का नया गाना ‘आवऽ ए सनम’ हुआ रिलीज, क्या आपने देखा धमाकेदार Video?

[ad_1]

गोलू गोल्ड का नया भोजपुरी गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. (फोटो: Youtube)

गोलू गोल्ड का नया भोजपुरी गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. (फोटो: Youtube)

भोजपुरी सिंगर (Bhojpuri Singer) गोलू गोल्ड (Golu Gold) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘आवऽ ए सनम’ (Aava Ae Sanam) रिलीज हो गया है और गाने को रिलीज होते ही गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. आप भी देखिए वीडियो

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के फेमस युवा सिंगर गोलू गोल्ड (Golu Gold) एक के बाद एक अपने धमाकेदार गानों से म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचा रहे हैं. उनके लगभग सभी गाने सुपरहिट हो रहे हैं और उन्हें लाखों व्यूज भी मिल रहे हैं. गोलू गोल्ड की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उनका जादू भोजपुरिया दर्शकों के सर चढ़कर बोलता है. हाल ही में उनका नया भोजपुरी गाना (Golu Gold Bhojpuri Song) ‘आवऽ ए सनम’ (Aava Ae Sanam) रिलीज हुआ है जिसे लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

आज यानी 9 अक्टूबर को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर उनका नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘आवऽ ए सनम’ रिलीज हो गया है और गाने को रिलीज होते ही गजब का रिस्पॉन्स मिल रहा है. कुछ ही घंटों में गाने के 2 लाख के करीब व्यूज हो चुके हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो को 184,355 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में गोलू गोल्ड हमेशा की तरह अपने मस्ती भरे अंदाज में दिख रहे हैं. उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर महिमा सिंह (Mahima Singh) भी गजब के लुक में लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. महिमा और गोलू की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है. आपको बता दें कि गोलू गोल्ड के साथ इस गाने को गाया है नेहा राज ने जबकि गाने का म्यूजिक दिया है प्रियांशु सिंह ने. गाने को लिखा है सोनू सरगम ने और इसके डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं.

कुछ दिन पहले ही गोलू गोल्ड का भोजपुरी देवी गीत ‘आरती उतारऽ देवी मईया के’ (Aarti Utara Devi Maiya Ke) यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. इसमें वो एक्ट्रेस प्रगति भट्ट के साथ भक्तिमय माहौल में नजर आ रहे हैं. ये वीडियो वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस वीडियो सॉन्ग (Video Song) की खास बात ये है कि इसमें गोलू का अलग ही अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. वीडियो को बहुत ही भव्य ढंग से फिल्माया गया है, जिसमें उनके और एक्ट्रेस प्रगति भट्ट के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने को गोलू गोल्ड और नेहा राज ने गाने को अपनी विशेष शैली में गाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk