मनोरंजन

Bigg Boss 15: अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना भट्टाचार्जी से कहा- ‘कुछ भी करूंगा, पर KISS चाहिए’

[ad_1]

मुंबई: ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिजीत बिचुकले (Abhijeet Bichukale) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के बीच एक टास्क के दौरान एक अजीब वाकया देखने को मिलता है. टास्क कुछ ऐसा था कि कंटेस्टेंट को म्यूजियम से चीजें चुरानी थीं और अभिजीत कई चीजें चुरा लेता है और देवोलीना को बताता है कि उसके पास बहुत सी चीजें हैं.

टास्क के दौरान हुई घटना
अभिजीत बिचुकले अपनी मजबूत स्थिति का फायदा उठाते हुए देवोलीना के गाल छूते हैं और कहते हैं, ‘तेरे लिए कुछ भी करूंगा, लेकिन पप्पी चाहिए मुझे.’ अभिजीत बिचुकले लगभग चिल्लाते हुए देवोलीना से पूछते हैं कि वे उन्हें कब चूमेगी. एक्ट्रेस सख्ती से कहती हैं, ‘मैं नहीं करूंगी.’

अभिजीत की इस हरकत से देवोलीना हैरान रह जाती हैं और वे उन्हें अपनी हद में न रहने और उनकी अच्छाई का फायदा उठाने पर चेतावनी देती हैं. अभिजीत फिर कहता है कि वह मजाक कर रहा है और देवोलीना उसे चुप रहने के लिए कहती हैं.

अभिजीत ने किया ब्लैकमेल
प्रोमो वीडियो में आप प्रतीक सहजपाल को देवोलीना का सपोर्ट करते हुए देख सकते हैं. वे कहते नजर आ रहे हैं, ‘वह झूठ क्यों बोलेंगी?’ इसके बाद, तेजस्वी प्रकाश ने देवोलीना से पूछा कि क्या अभिजीत ने वाकई में उन्हें ब्लैकमेल किया था? वे इस पर हामी भरती हैं.

अभिजीत पर भड़कीं तेजस्वी
तेजस्वी बहुत गुस्से में आ जाती हैं और अभिजीत बिचुकले का सामना करते हुए दिखाई देती हैं. वे उन्हें गुस्से से बाहर धकेलती हुई नजर आती हैं. देवोलीना, तेजस्वी और करण के सामने बिखर जाती हैं और कहती हैं कि वे इसे कोई मुद्दा नहीं बना रही हैं. अगर उन्हें लड़ाई लड़नी होती, तो वे पहले भी कर सकती थीं, लेकिन उन्होंने हमेशा उन्हें माफ किया.

Tags: Bigg Boss 15, Devoleena Bhattacharjee



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk