मनोरंजन

Bigg Boss 15: निशांत भट्ट के सपोर्ट में उतरीं गीता कपूर, तेजस्वी-करण को लेकर कही ये बात

[ad_1]

मुंबईः कोरियोग्राफर और इंडियाज बेस्ट डांसर की जज गीता कपूर (Geeta Kapur) अब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के प्रतियोगी निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) के समर्थन में सामने आई हैं. निशांत भट्ट हाल ही में तब ट्रोल्स के निशाने पर आ गए, जब उन्होंने अपने दोस्तों करण कुंद्रा (Karan Kundra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को वीआईपी क्लब से हटा दिया. अपने इस फैसले के लिए निशांत भट्ट खूब ट्रोल हुए, जिसे लेकर अब गीता कपूर उनके समर्थन में सामने आई हैं.

गीता कपूर ने निशांत का समर्थन करते हुए कहा है कि वह सिर्फ गेम खेल रहे हैं और उन्हें गाली नहीं दी जानी चाहिए. उन्होंने प्रशंसकों से “अंधे फॉलोअर्स” नहीं होने के लिए भी कहा. निशांत के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए, गीता ने उनके गेम प्लान का सपोर्ट किया और उनकी तारीफ की. उन्होंने एक लंबा कैप्शन पोस्ट करते हुए तर्क दिए कि उन्हें अपने गेम के लिए दर्शकों द्वारा टारगेट नहीं किया जाना चाहिए.

भले ही गीता कपूर ने अपने पोस्ट में करण और तेजस्वी का जिक्र नहीं किया, लेकिन प्रशंसकों को यह अनुमान लगाने में देरी नहीं लगी कि वह अपनी पोस्ट के आखिरी में किसके बारे में बात कर रही थीं. “आम तौर पर मैं ट्रोल्स को नज़रअंदाज़ करती हूं, लेकिन मैं फैंस को बताना चाहती हूं कि अब समय आ गया है कि वे सीखें कि एक खेल एक खेल है और इसे खेला जाना चाहिए!’

nishant bhatt, geeta kapur, bigg boss 15

निशांत भट्ट के लिए गीता कपूर का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @geeta_kapurofficial)

वह लिखती हैं- ‘निशांत अपने दोस्तों के साथ खड़ा है और उसने हमेशा अपनी वफादारी दिखाई है. चाहे वे कोई भी हों… उसे ‘नल्ला’ मत कहो और एक अंधे फॉलोअर मत बनो. वहां (वे) कभी उसके पक्ष में नहीं थे और अगर मेजें घुमाई जातीं तो वे भी ऐसा ही करते… तो वो खेले तो सब भला और निशु खेले तो नल्ला #स्लोक्लैप.’

दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में, निशांत टास्क जीतने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को वीआईपी क्लब से बाहर कर देंगे. प्रतीक सहजपाल और सिम्बा नागपाल नए वीआईपी सदस्यों के रूप में करण और तेजस्वी की जगह लेंगे. निशांत के अलावा उमर रियाज और विशाल कोटियन भी वीआईपी सदस्य हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Karan Kundrra, Nishant Bhatt, Tejaswi Prakash



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk