मनोरंजन

बस थोड़ी देर में शुरू होने जा रहा है ‘Bigg Boss 15 Grand Finale’, जानें कहां देख सकते हैं

[ad_1]

आज रात बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15 Grand Finale) के विनर का खुलासा हो जाएगा. दर्शक कलर्स चैनल और ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘वूट’ पर बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले देख सकते हैं. दर्शकों को फाइनालिस्ट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी.

बिग बॉस 15 के फिनाले में सभी फाइनालिस्ट शानदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे, जिसे देखकर दर्शकों का रोमांच दोगुना हो जाएगा. दर्शक आज रात 8 बजे से कलर्स और ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘वूट’ पर ग्रैंड फिनाले का लुत्फ उठा सकते हैं.

फाइनालिस्ट देंगे शानदार परफॉर्मेंस
अगर आप टाटा प्ले के सब्सक्राइबर हैं तो आप कलर्स टीवी चैनल नंबर 147 (SD) और 149 (HD) में देख सकते हैं. एयरटेल डिजिटल टीवी के उपभोक्ता कलर्स टीवी चैनल नंबर 116 (SD) और 117 (HD) में देख सकते हैं. डिश टीवी के चैनल नंबर 121 और 120 में कलर्स चैनल का लुत्फ उठाया जा सकता है.

कलर्स टीवी पर घर बैठे उठाएं ‘बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले’ का आनंद
हाथवे के सब्सक्राइबर चैनल नंबर 4 और 371 में कलर्स टीवी देख पाएंगे. एशियानेट डिजिटल के यूजर चैनल नंबर 502 (SD) और 850 (HD) में कलर्स चैनल देख सकते हैं. केरल विजन डिजिटल टीवी के सब्सक्राइबर चैनल नंबर 203 (SD) और 827 (HD) में कलर्स टीवी का लुत्फ उठा पाएंगे.

‘बिग बॉस 15 फिनाले’ में एक्स विनर देंगे खास ऑफर
अगर आपके पास डेन का सब्सक्रिप्शन है तो आप चैनल नंबर 103 (SD) में कलर्स टीवी देख सकते हैं. बता दें कि बिग बॉस के एक्स विनर गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया, श्वेता तिवारी, गौहर खान और रुबीना दिलैक, बिग बॉस 15 ग्रैंड फिनाले के मंच पर खास मकसद से नजर आएंगे. वे ‘बिग बॉस 15’ के विनर की अनाउंसमेंट से कुछ समय पहले घरवालों को खास ऑफर देंगे. इससे कंटेस्टेंट दुविधा में फंसते दिखेंगे.

Tags: Bigg Boss 15, Colors tv

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk