मनोरंजन

Bigg Boss 15 Grand Finale: सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को शहनाज गिल फिर करेंगी रोशन, फैंस बोले- ‘आंसू नहीं रुक रहे…’

[ad_1]

बिग बॉस 15 के फिनाले को ग्रैंड (Bigg Boss 15 Grand Finale) बनाने की पूरी तैयारी हो गई है. इस फिनाले में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने सबसे अजीज दोस्त और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को खास ट्रिब्यूट देने वाली हैं. सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन शहनाज उनकी सारी पुरानी यादों को समेटकर उन्हें फिर से रोशन (Shehnaaz Gill emotional tribute to late Sidharth Shukla) करेंगी. चैनल की तरफ से एक नया वीडियो शेयर किया है, जिसको देखकर फैंस इमोशनल (Fans became emotional) हो रहे हैं और अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं.

बिग बॉस 13 की पुरानी यादों को करेंगी ताजा
बिग बॉस 15 की ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 15 Grand Finale) की रात एक बार फिर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस को बिग बॉस 13 की पुरानी यादों को ताजा करने वाली हैं. शहनाज अपने दोस्त सिद्धार्थ के लिए अपने गाने ‘तू यहां है’ पर परफॉर्म कर उन्हें खास ट्रिब्यूट देने वाली हैं. शहनाज के इस परफॉर्मेंस का प्रोमो वीडियो सामने आया है.

‘तू यहां है’ सॉन्ग पर करेंगी परफॉर्म
प्रोमो में दिखाया गया है कि शहनाज, सिद्धार्थ के साथ अपने प्यारे पलों को याद करती है और एक जर्नल में अपनी भावनाओं के बारे में लिखती है और कहती हैं ‘डियर सिद्धार्थ मेरे लिए तो हमेश यही रहेगा.’ इसके बाद वह ‘तू यहां है’ सॉन्ग पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.

दिल को छू जाने वाला ट्रिब्यूट
प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘शहनाज गिल बनाने आ रही हैं ग्रैंड फिनाले और भी स्पेशल सिद्धार्थ शुक्ला के लिए दिल को छू जानेवाले अपने ट्रिब्यूट से.’

बिग बॉस 13 से शुरू हुआ था शहनाज-सिद्धार्थ का सफर
आपको बता दें कि शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद श्रद्धांजलि के रूप में ‘तू यही है’ सॉन्ग रिलीज किया था. इसे सना ने खुद गाया है. इस गाने में दिवंगत एक्टर के साथ उनके बिग बॉस 13 के सफर के कुछ सबसे यादगार पल हैं. शहनाज और सिद्धार्थ की मुलाकात बिग बॉस के दौरान हुई थी. दोनों की खास बॉन्डिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. शहनाज ने कई बार कहा कि वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं, लेकिन सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया. सितंबर 2021 में सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन ने शहनाज को तोड़ दिया था, लेकिन अब वह धीरे-धीरे काम पर वापस आ रही हैं.

Tags: Bigg Boss 15, Shehnaaz Gill, Sidharth Shukla



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk