मनोरंजन

Bigg Boss 15: मायशा अय्यर हुईं घर से OUT, आज होगा एक और एलिमिनेशन

[ad_1]

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस बार सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट को शनिवार को बड़ा झटका देते हुए इविक्टेड कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा कर दी. वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट को उनके हफ्तेभर के खेल बारे में बताया. दिवाली स्पेशल वीकेंड होने की वजह से कंटेस्टेंट एविक्शन के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन सलमान खान ने सभी को चौंका दिया और एविक्शन का ऐलान कर दिया. स्प्लिट्सविला विनर मायशा अय्यर (Miesha Iyer) अब शो से बाहर हो गई हैं. शो के दौरान मायशा को अपना दिल दे बैठे कंटेस्टेंट ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) ये सुनते ही फूट-फूटकर रोने लगे.

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से इस बार दो कंटेस्टेंट्स बाहर होने वाले हैं. आज यानी रविवार को एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. इस हफ्ते नॉमिनेशन में पांच लोग थे. मायशा के साथ -साथ सिंबा नागपाल, अफसाना खान, उमर रियाज, ईशान सहगल भी घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेटिड थे. घरवालों को अब तक पता नहीं है कि कल क्या होने वाला है. ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal) जहां मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के जाने से परेशान दिखे वहीं, मायशा काफी शांत नजर आईं.

माइशा अय्यर को पहले बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुलाया. उसके बाद उन्हें उनके एविक्शन के बारे में बताया. सलमान खान ने उनका नाम लिया. इसके बाद वह सभी से मिलीं. ईशान को गले लगाते हुए उन्होंने यह कहा कि अगर आज मैं इस शो से बाहर नहीं होती तो शायद आप इस शो से बाहर हो जाते.

दूसरी ओर सलमान खान सभी कंटेस्टेंट को अलर्ट करते हुए कहते हैं कि जिन लोगों के लिए कॉल आए हैं, इससे बाकियों को सीख लेने का समय है कि आखिर उनसे कुछ भी क्यों नहीं पूछा गया. भाईजान ने माइशा से ईशान सहगल के साथ रिलेशन पर चर्चा भी की.

अब आज घर से बेघर कौन होगा, इस बात की अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन वोटिंग ट्रेंड्स को देखा जाए तो ईशान सहगल आज के एपिसोड में बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं. राजीव के घर में आने के बाद ईशान और मायशा में दूरिया आती हुई नजर आ रही थीं और शायद यही वजह है कि ऑडियंस उनसे कनेक्ट नहीं कर पा रही थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk