मनोरंजन

Bigg Boss 15: रोडमैप को लेकर आपस में भिड़े प्रतीक-ईशान, झड़प में लगी सहगल को चोट

[ad_1]

मुंबई: टीवी का फेमस शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) हर दिन बदलते इक्वेशन की वजह से दिलचस्प होता जा रहा है. घर के अंदर जमकर हंगामा हो रहा है. शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) पहले ही कह चुके हैं कि इस बार जितनी जल्दी चीजें सामने आ रहीं हैं, इससे पहले किसी सीजन में नहीं हुई थीं. अब जंगलवासियों को घर के अंदर जाने का एक नया मौका बिग बॉस ने दिया है. गार्डन एरिया में रह रहे जंगलवासियों को वह लग्जरी नहीं मिल पा रही, जो घर के अंदर रह रहे कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को मिल रही है. काफी शांत रहने वाले ईशान सहगल (Ieshaan Sehgal)  भी इस बार भड़क उठे.

घर के अंदर पहुंचने के रोडमैप को तीन अलग-अलग हिस्सों में भेजा गया. इसी रोडमैप से जंगलवासी घर के अंदर प्रवेश कर सकेंगे. ईशान सहगल जो एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं, जो भागकर गुफा में जाते हैं और रोडमैप का एक हिस्सा ले लिया. रोडमैप के टुकड़े को छीनने की कोशिश प्रतीक सहजपाल करते हैं. इस छीना झपटी में हर्ट हुए ईशान जमकर प्रतीक को सुनाते हैं. ईशान ने सोचा था कि चुप रहेंगे, लेकिन प्रतीक की इस हरकत में उन्हें गुस्सा आ गया.

बता दें कि जंगलवासी ईशान सहगल और मायशा के बीच नजदीकिया बढ़ती जा रही हैं. वहीं, जंगलवासी विशाल कोटियन और तेजस्वी प्रकाश, अफसाना खान डाकू का वेश धारण कर घर के अंदर मस्ती करते नजर आएंगे. डाकुओं की टोली आएगी चलाने मस्ती की गोली.

ये भी पढ़िए-Barsaat: करिश्मा कपूर ने कर ली थी 20 दिन शूटिंग, फिर हुई ट्विंकल खन्ना की एंट्री, पढ़िए फेरबदल की वजह

इस बीच वीकेंड का वार एपिसोड में साहिल श्रॉफ शो से बाहर हो गए. शमिता, प्रतीक, निशांत के अलावा विशाल कोटियन, उमर रियाज, तेजस्वी प्रकाश, विधि पांड्या, डोनल बिष्ट, मायशा, अकासा सिंह, सिंबा नागपाल और अफसाना घर में मौजूद हैं. ईशान, अफसाना और डोनल में से कोई एक इस हफ्ते बेघर होगा. नॉमिनेशन टॉस्क की वजह से घर के अंदर एक नई जंग छिड़ गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk