मनोरंजन

Bigg Boss 15 Promo: OMG! कंटेस्टेंट से पहले घर में घुसा ये जानवर, प्रतियोगियों के छूटे पसीने

[ad_1]

मुंबई. बस कुछ घंटे और उसके बाद शुरू होगा टेलीविजन का सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) का धमाका. फैंस के इंतजार की घड़ियां बस थोड़ी ही देर में समाप्त होने जा रही हैं. शनिवार रात को शो का रंगारंग शुभारंभ होने जा रहा है. इस बार शो की थीम जंगल रखी गई है. ‘बिग बॉस 15’ के अंधेरे जंगल में कंटेस्टेंट का स्वागत किया जाएगा. इसी बीच मेकर्स ने शो का एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें घर में कंटेस्टेंट से पहले एक जानवर ने एंट्री कर ली है. इस बार शो का जंगल वाला थीम कंटेस्टेंट की नींदे हराम करने वाला है.

हाल ही में रिलीज किए गए ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि, सलमान खान (Salman Khan) शो को होस्ट करते नजर आते हैं. उसी दौरान स्टेज पर एक गोरिल्ला आ जाता है. सलमान उसके देख हैरान रह जाते हैं. इस वीडियो को पोस्ट कर शो के मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, ‘सबके अंदर का जंगल बाहर आएगा, जब #BB15 के जंगल में संकट छाएगा. देखें #बिगबॉस15 का प्रीमियर रात, आज रात 9:30 बजे और सोम-शुक्र 10:30 बजे सिर्फ कलर्स पर.’ इस प्रोमो के बाद से यह बात तो तय हो गई है कि इस बाद जंगल वाली थीम सभी कंटेस्टेंट को काफी परेशाम करने वाला है. यहां देखें वीडियो.

इससे पहले मेकर्स ने एक और प्रोमो जारी किया, जिसमें शो के कंटेस्टेंट जंगल की ओर बढ़ते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट इतना डर जा रहे हैं कि उनकी चीखें निकल जा रही हैं. प्रोमो में एक कंटेस्टेंट डर के मारे ‘मम्मा’ कहती सुनी जा सकती हैं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, शो में इस बार कंटेस्टेंट्स को केवल सर्वाइवल किट ही दी जाएगी. इससे यह सीजन अब तक के सभी सीजन से बहुत अलग और इंटरेस्टिंग होगा. इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को घर की लग्जरी सुविधाओं और आराम की जगह जंगल की मुसीबतें और नई चुनौतियां मिलेंगी.

‘बिग बॉस 15’ का ग्रैंड प्रीमियर शनिवार को रात 9:30 बजे होने जा रहा है. प्रीमियर में ही रणवीर सिंह अपने क्विज शो का प्रमोशन करते दिखाई देंगे. शो में मौनी रॉय अपनी परफॉर्मेंस दिखाएंगी. इस सीजन में ‘बिग बॉस ओटीटी’के 3 कंटेस्टेंट भी हिस्सा लेंगे. प्रतीक सहजपाल इस सीजन के पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट बन गए थे. उनके बाद ‘बिग बॉस ओटीटी’के कंटेस्टेंट रह चुके शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी शो में भाग लेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk