मनोरंजन

Bigg Boss 15: राजीव अदातिया की एंट्री से बिगड़ेगा विशाल का गेम, हिना खान को अफसाना ने कह दिया ‘मोटी’

[ad_1]

नई दिल्लीः टीवी शो ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) के बीते तीन सप्ताह दर्शकों के लिए काफी मजेदार रहे. शो में प्यार, दोस्ती, नफरत के कई रंग देखने को मिले. शो का हर एक कंटेस्टेंट खुद को साबित करने में लगा है, लेकिन विशाल कोटियन (Vishal Kotian) अभी भी बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ घुलने-मिलने में वक्त लगा रहे हैं. आज ‘संडे का वार’ में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा. सलमान खान (Salman Khan) कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए भी नजर आएंगे.

शो के अगले एपिसोड में विशाल को घर के बाकी लोग खुदगर्ज कहते नजर आएंगे. कंटेस्टेंट ‘बर्स्ट द बैलून’ टास्क के जरिए विशाल को आईना दिखाएंगे और बताएंगे कि घर में उनका बर्ताव ठीक नहीं है. कंटेस्टेंट विशाल को खुदगर्ज, मतलबी और घमंडी कहते दिखेंगे. वहीं, लेटेस्ट ‘वीकेंड का वार’ में हिना खान ने कंटेस्टेंट्स के साथ एंटरटेनमेंट का तड़का लगाया. वे सलमान खान के साथ इंटरेक्ट करने के बाद घर में दाखिल हुईं. घर में एंट्री लेते ही सभी ने उनका भरपूर स्वागत किया, लेकिन अफसाना खान के कमेंट से एक अजीब माहौल बन गया. दरअसल, उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे दर्शक और हिना हैरान रह गए. अफसाना ने हिना से कहा था, ‘आप मुझे थोड़े मोटे लग रहे हो, वैसे तो आप बहुत स्लिम हो.’

हिना ने उनके कमेंट को हल्के में लिया और कहा कि वे ऑन स्क्रीन काफी स्लिम और खूबसूरत लगती हैं. बता दें कि हिना ने हाल में इंस्टाग्राम में बताया था कि कोविड-19 और पिता के निधन के बाद उनका वजन बड़ गया था, पर वे बाहरी दिखावे से ज्यादा मानसिक स्वास्थ्य को तवज्जो देती हैं. इसके अलावा, घर में राजीव अदातिया (Rajeev Adatia) की एंट्री से खेल और दिलचस्प हो गया है, जो इवेंट ऑर्गेनाइजेशन के पेशे से जुड़े हैं.

राजीव ने सलमान खान को बताया कि वे घर के कई कंटेस्टेंट को पहले से जानते हैं. वे घर के तमाम कंटेस्टेंट को लेकर अपनी राय देते भी नजर आए. उन्होंने विशाल कोटियन को फेक और धोखेबाज बताया. ईशान को प्यार में अंधा बताया और निशांत को सांप जैसा कहा. राजीव को करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी का गेम अच्छा लग रहा है. अगले एपिसोड में मनीष पॉल घर के कंटेस्टेंट के साथ कुछ क्विज और टास्क खेलते नजर आएंगे. वे उन्हें ‘तीखी मिर्ची’ टास्क देंगे, जिसमें जय और प्रतीक एक बार फिर आपस में भिड़ते दिखेंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk