मनोरंजन

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी को लेकर चिंता में हैं राकेश बापट, बोले- वो अकेली गई है

[ad_1]

मुंबईः बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) में अपना दम-खम दिखाने के बाद, बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अब सलमान खान (Salman Khan) के बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका प्रीमियर 2 अक्टूबर को कलर्स पर हुआ. शमिता इन दिनों बिग बॉस ओटीटी के अपने को-कंटेस्टेंट राकेश बापट के साथ अपनी नजदीकियों के लिए कई लोगों का ध्यान खींच रही है. बीबी ओटीटी हाउस के अंदर रहने के दौरान दोनों नजदीक आए थे. दोनों बिग बॉस ओटीटी के फाइनल्स तक भी पहुंचे थे. और अब बीबी ओटीटी के बाद अक्सर ही दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है.

जहां शमिता को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया, वहीं राकेश टॉप 4 में थे. शमिता और राकेश शो में एक-दूसरे के करीब आ गए और यहां तक ​​कि एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं को कबूल भी किया. अब, शमिता बिग बॉस 15 में दिखाई देंगी, जहां उनकी कंपनी के लिए बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट भी होंगे.

बिग बॉस 15 में डोनल बिष्ट, उमर रियाज, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश सहित अन्य प्रतियोगी के रूप में दिखाई देंगे. इस बीच News18 से बातचीत में राकेश बापट ने शमिता शेट्टी के बिग बॉस 15 हाउस में अकेले जाने को लेकर चिंता जाहिर की है. बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी, राकेश बापट और नेहा भसीन के काफी क्लोज थीं, लेकिन उनके दोनों ही दोस्त बिग बॉस 15 में उनके साथ नहीं होंगे.

राकेश कहते हैं- ‘मैंने उसे शांत रहने को कहा. मैं थोड़ा चिंतित हूं कि वह अकेली जा रही है. मैंने उससे कहा है कि लोग जो कुछ भी कहते या करते हैं, उस पर ओवर रिएक्ट या रिएक्ट न करें. यह टास्क ओरियेंटेड होने जा रहा है. यह जीवन या मृत्यु नहीं है. आपको इसे इतनी गंभीरता से या दिल से लेने की जरूरत नहीं है.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fapjunk